विज्ञापन
विज्ञापन

हिमाचल सरकार ने छह एचएएस अधिकारियों को दी तैनाती, दो एसडीएम बदले

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Wed, 13 Nov 2019 08:29 PM IST
Himachal govt issued posting order of six HpAS officers
ख़बर सुनें
हिमाचल सरकार ने छह एचएएस अधिकारियों को तैनाती दी है। इसके तहत धीरा और ज्वाली के एसडीएम को बदला गया है। ट्रेनिंग से लौटने पर दो अधिकारियों और अंडर ट्रांसफर एक एचएएस को तैनाती दी गई है। सरकार की तरफ से जारी आदेशों के अनुसार ईसीआई नई दिल्ली में प्रतिनियुक्ति से लौटी नीलम धौलटा को प्रदेश विद्युत नियामक आयोग का सचिव लगाया गया है। वह इस पद से संयुक्त सचिव इंपावरमेंट एससी, ओबीसी, माइनोरिटी एंड स्पेशली एबल्ड डिपार्टमेंट ईशा को भार मुक्त करेंगी।
विज्ञापन
एसडीएम धीरा संजीव कुमार को सचिव हिमाचल प्रदेश एक्स सर्विसमैन कॉरपोरेशन हमीरपुर लगाया गया है। अंडर ट्रांसफर चल रहे डा. विकास सूद को अब संयुक्त सचिव भाषा कला एवं संस्कृति विभाग में तैनात किया गया है, जो इस पद के अतिरिक्त दायित्व से सहायक बंदोबस्त अधिकारी गिरीश सकलानी को अतिरिक्त दायित्व से भार मुक्त करेंगे। एसडीएम ज्वाली अरुण कुमार को सहायक बंदोबस्त अधिकारी कांगड़ा लगाया गया है, जो एसी टू डीसी कांगड़ा प्रभात चंद को भारमुक्त करेंगे। प्रशिक्षण अवधि पूरी करने के बाद सलीम आजम को एसडीएम ज्वाली तथा विकास जम्वाल को एसडीएम धीरा लगाया गया है।
विज्ञापन

Recommended

मोतियाबिंद क्या है, इसके कारण व उपचार
Eye7 (Advertorial)

मोतियाबिंद क्या है, इसके कारण व उपचार

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

चंडीगढ़ः सरकारी स्कूलों में शुरू हुए एंट्री क्लास के एडमिशन, इन बच्चों को मिलेगी प्राथमिकता

चंडीगढ़ के सभी सरकारी स्कूलों में एंट्री क्लास के एडमिशन शुरू हो गए हैं। इसके लिए पैरेंट्स संबंधित स्कूलों में जाकर एडमिशन फॉर्म ले सकते हैं।

11 दिसंबर 2019

विज्ञापन

दिलीप कुमार की प्रेम कहानी- मधुबाला से किया प्यार और सायरा बानो से की शादी

11 दिसंबर 1922... इसी तारीख को दिलीप कुमार का जन्म हुआ था। दिलीप कुमार के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्में दीं। वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी असल जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं थी।

11 दिसंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election