विज्ञापन

ड्राफ्ट्समैन को पंजाब की तर्ज पर वेतनमान दे सरकार: मनमोहन पठानिया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धर्मशाला Updated Thu, 06 Dec 2018 05:14 PM IST
Himachal Draftsman Association demands
ख़बर सुनें
हिमाचल ड्राफ्ट्समैन एसोसिएशन की बैठक धर्मशाला में प्रदेशाध्यक्ष मनमोहन सिंह पठानिया की अध्यक्षता में हुई। एसोसिएशन ने सरकार से पंजाब की तर्ज पर एक जनवरी 2017 से संशोधित वेतनमान लागू करने की मांग उठाई।
विज्ञापन
विज्ञापन
उन्होंने कहा कि संशोधित वेतनमान लागू न होने के कारण विभिन्न विभागों में कार्यरत ड्राफ्ट्समैन और हेड ड्राफ्ट्समैन को वर्ष 2012 से एक समान वेतनमान पर कार्य करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मांग को लेकर वे अभी तक प्रदेश के सभी सांसदों, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को पत्राचार कर पूरा करने के बारे में लिख चुके हैं, लेकिन ड्राफ्ट्समैन के हक में सुनवाई नहीं की गई है। उन्होंने फिर से सरकार से इस मांग को पूरा करने की गुहार लगाई।

इस मौके पर सतीश कुमार, मनवीर सिंह, कुलदीप धीमान, चमन सिंह, सुरेश कपूर, पवन कुमार, कुलदीप कुमार, विकास कपूर, सुशील कुमार, शिवानी, अनिता, सुमंगला देवी आदि मौजूद रहीं।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Shimla

हिमाचल में नेत्र अधिकारी भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित

प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने प्रदेश स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में नेत्र अधिकारियों की भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है।

12 दिसंबर 2018

विज्ञापन

तीन राज्यों में सत्ता खोने के बाद बीजेपी के दिग्गजों का दर्द!

तीन राज्यों में बीजेपी की हार के बाद मुख्यमंत्रियों ने इस्तीफे दे दिए जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम वायरल हो रहे हैं

12 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree