विज्ञापन

निजी कंपनी ने खोले रोजगार के द्वार, इस दिन कैंपस इंटरव्यू

ब्यूरो/अमर उजाला, मंडी Updated Sun, 22 Oct 2017 12:47 PM IST
campus interview for jobs in mandi ITI
ख़बर सुनें
देश की नामी कंपनी ने हिमाचली युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खोल दिए हैं। मंडी आईटीआई में 25 अक्तूबर को यह कंपनी रोजगार मेला लगाने जा रही है। युवाओं के लिए बड़ी खबर यह है कि यह कंपनी चयनित अभ्यर्थियों को नियमित नौकरी प्रदान करेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
कंपनी को अपने यहां फीटर, मशीनीस्ट, टर्नर, मोटर मेकेनिक, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रॉनिक्स मेकेनिक, वायरमैन ट्रेड के युवाओं की जरूरत है। जिन युवाओं ने 2014, 2015 और 2016 में आईटीआई का डिप्लोमा किया है।

वे भी इस रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं। ऐसे में अभ्यर्थी जो जुलाई और अगस्त 2017 में आईटीआई की परीक्षा दे चुके हैं और जिनका परिणाम नहीं आया है वो भी इस कैंपस इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

अभ्यर्थी की आयु 18 से 24 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी ने आईटीआई की परीक्षा 60 प्रतिशत अंकों के साथ पास की हो। रोजगार मेले में प्रदेश भर के युवा हिस्सा ले सकते हैं। 

चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से दस हजार रुपये प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा। रोजगार मेले में हिस्सा लेने के लिए युवाओं को सुबह नौ बजे आईटीआई परिसर में दस्तावेजों के साथ पहुंचना होगा।

युवाओं की पहले लिखित परीक्षा होगी। इसके बाद अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लिए जाएंगे। आईटीआई मंडी के प्लेसमेंट अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि एनसीवीटी और एससीवीटी से पास आईटीआई धारकों के अलावा प्राइवेट संस्थानों के युवा भी रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कैंपस इंटरव्यू के बाद चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से नियमित नौकरी दी जाएगी। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के नाम पर विवाद, सुझाव- बदला जाए, हजारों स्टूडेंट्स हो रहे हैं भ्रमित

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी नाम को लेकर विवादों में घिरता जा रहा है। इसको लेकर एडवोकेट एवं सामाजिक कार्यकर्ता अजय जग्गा ने आपत्ति दायर की है।

11 दिसंबर 2018

विज्ञापन

VIDEO: पीएम मोदी की लोकप्रियता को लेकर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बयान दिया है। राजस्थान सिंह ने चुनाव में जीतने वालों को बधाई दिया है। वहीं चुनावों में बीजेपी को मिली हार के लिए राज्य सरकारों के कामों को जिम्मेदार बताया।

11 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election