विज्ञापन

एचपीसीए के दो खिलाड़ियों को बीसीसीआई देगा सम्मान

अमर उजाला ब्यूरो, धर्मशाला Updated Fri, 08 Jun 2018 10:45 AM IST
bcci will give award to two cricket players of hpca himachal
ख़बर सुनें
बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के एमए चिदंबरम पुरस्कार के लिए एचपीसीए (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। इनमें गेंदबाज आयुष जम्वाल और बल्लेबाज एकांत सेन का नाम शामिल है।
विज्ञापन
विज्ञापन
बीसीसीआई के 12 जून को होटल आईटीसी गार्डनिया बंगलूरू में होने वाले सम्मान समारोह में दोनों खिलाड़ियों को डेढ़-डेढ़ लाख रुपये और ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया जाएगा। दोनों खिलाड़ियों का चयन घरेलू मैच में उम्दा प्रदर्शन के लिए हुआ है।
 
एचपीसीए की ओर से खेलने वाले आयुष जम्वाल ने साल 2017-18 में अंडर-19 कूच बिहार (घरेलू टूर्नामेंट) में सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए। जम्वाल ने छह मैचों की 11 पारी में आठ बार पांच-पांच विकेट हासिल कर सर्वाधिक 50 विकेट लिए।

दूसरी ओर, एकांत सेन ने अंडर-23 में सीजन 2016-17 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी (घरेलू टूर्नामेंट) में 7 मैचों में 618 रन बनाए, जबकि 108 रन का सर्वोच्च स्कोर भी एकांत के नाम रहा। एचपीसीए अंतरिम समिति के सदस्य युधिष्ठिर कटोच ने कहा कि एचपीसीए की टीम का प्रदर्शन साल दस साल अच्छा हो रहा है।

हिमाचल के खिलाड़ी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि अब बीसीआई के सम्मान समारोह में भी एचपीसीए के खिलाड़ियों का नाम आना शुरू हुआ है। इसके लिए खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है।

Recommended

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे
ADVERTORIAL

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

एचआरटीसी में रिक्त पदों को भरे सरकार: यूनियन

एचआरटीसी में विभिन्न श्रेणियों के दर्जनों पद खाली हैं।

16 जनवरी 2019

विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बोल्ड सीन के पीछे हैं ये लोग

कई बार फिल्मों में सितारे खुद नहीं बल्कि उनके बॉडी डबल यह सीन करते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं किन फिल्मों में बोल्ड सीन में बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

16 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree