विज्ञापन
विज्ञापन
UP Board Result 2019 UP Board Result 2019

हिमालय की गोद में वर्ल्ड क्लास एजुकेशन के साथ 100% प्लेसमेंट

एजुकेशन डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 27 Jul 2018 04:55 PM IST
एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी
एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी
ख़बर सुनें
एपी गोयल चैरिटेबल ट्रस्ट, गैरलाभकारी चैरिटेबल संगठन है। इसका मकसद अंतर्राष्ट्रीय स्तर की शिक्षा मुहैया कराना है। इसके संचालक राजेश गोयल हैं, जो कि सफल उद्यमी होने के साथ ही समाजसेवी भी हैं। एपी गोयल चैरिटेबल ट्रस्ट शिक्षा के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि हेल्थ और वैलफेयर के लिए भी कार्य कर रहा है। एपी गोयल चैरिटेबल ट्रस्ट, एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी (AGU) के माध्यम से वर्ल्ड क्लास एजुकेशन दे रहा है। यहां कई प्रोफेशनल डिग्री कोर्स कराए जाते हैं।
विज्ञापन
हमारा मकसद है ऐसा संस्थान तैयार करना, जिससे स्टूडेंट, स्टाफ और सोसायटी तीनों को लाभ हो। एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी में छात्रों को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मूल्यों के साथ जीने की शिक्षा दी जाती है। हिमालय की गोद में स्थित एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी के कैंपस में छात्रों को बेहद शांत वातावरण में पढ़ाई करने का अवसर मिलता है। यहां छात्रों की क्षमता के आधार पर उन्हें मौजूदा दौर की चुनौतियों से लड़ने के लिए तैयार किया जाता है।

एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी में छात्रों के अनुशासन पर खासा जोर दिया जाता है। हमारा मकसद है ऐसी मेधावी प्रतिभा तैयार करना जो औरों को प्रेरित करे, जो नए आयाम तय करे। एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी में इन क्षेत्रों में पढ़ाई कर बना सकते करियर स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, स्कूल ऑफ एप्लाइड साइंसेज,
स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म मैनेजमेंट, स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन, स्कूल ऑफ फैशन एंड टेक्सटाइल, स्कूल ऑफ एग्रीकल्चर एंड प्लानिंग, स्कूल ऑफ लीगल स्टडीज।
 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

एपी गोयल शिमला यूनिवर्सिटी में क्या-क्या हैं सुविधाएं

विज्ञापन

Recommended

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम
UP Board 2019

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?
ज्योतिष समाधान

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

कक्षा दो तक के बच्चों को होमवर्क दिया तो स्कूल की मान्यता होगी निरस्त, बैग का वजन भी तय

उत्तराखंड के सरकारी और निजी स्कूलों में यदि कक्षा एक से लेकर दो तक के बच्चों को शिक्षकों की ओर से गृह कार्य दिया गया तो ऐसे स्कूलों का पंजीकरण निरस्त किया जाएगा।

26 अप्रैल 2019

विज्ञापन

साध्वी प्रज्ञा ने दिया दिग्विजय सिंह पर विवादित बयान समेत देखिए 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें।

26 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election