विज्ञापन
विज्ञापन

हिमाचल में 88 एएसआई को पदोन्नति, बने एसआई

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Tue, 17 Sep 2019 09:13 PM IST
88 ASI promoted to SI in Himachal pradesh
ख़बर सुनें
प्रदेश पुलिस मुख्यालय ने विभिन्न स्थानों में कार्यरत 88 सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) को पदोन्नति दे दी है। पदोन्नति देकर मुख्यालय ने उन्हें सब इंस्पेक्टर (एसआई) बना दिया है।
विज्ञापन
इस संबंध में मुख्यालय की ओर से आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। इसके साथ ही 23 पुलिस कर्मचारियों के तबादले किए गए हैं। इस बाबत पुलिस हेडक्वार्टर शिमलासे आदेश जारी कर दिए गए हैं।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

युवाओं के पास सेना में जाने का अवसर, मंडी में इस दिन से होगी भर्ती

मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका है। सेना में विभिन्न पदों के लिए 1 से 6 नवंबर के बीच मंडी के पड्डल मैदान में खुली भर्ती होगी।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

सूफी प्रतिनिधिमंडल के नसीरुद्दीन चिश्ती का बयान- भारत मुस्लिमों के लिए सबसे अच्छा देश

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालात का जायजा लेकर लौटे सूफी प्रतिनिधि मंडल के सदस्य नसीरुद्दीन चिश्ती ने कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की बयानबाजी पर करारा जवाब दिया है। क्या है उनका जवाब- देखें ये वीडियो।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree