खेल महाकुंभ में 800 पंचायतों की 1300 टीमें दिखाएंगी प्रतिभा

अमर उजाला ब्यूरो, हमीरपुर Updated Sat, 09 Jun 2018 09:47 PM IST
800 teams of 800 panchayats will show talent in  khail Mahakumbh
ख़बर सुनें
सांसद स्टार खेल महाकुंभ का शुभारंभ शनिवार को राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हमीरपुर के मैदान से हुआ। इस मौके पर खेल, वन एवं परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
इस मौके पर सांसद अनुराग ठाकुर, विधायक नरेंद्र ठाकुर, कमलेश कुमारी भी मुख्य रूप से मौजूद रहीं। खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने और उन्हें नशे से दूर रख उनकी ऊर्जा सकारात्मक दिशा में लगाने के लिए 800 पंचायतों की 1300 टीमों के करीब एक लाख युवा स्टार खेल महाकुंभ में भाग ले रहे हैं।

यह युवा खिलाड़ी क्रिकेट, कबड्डी, वालीबाल, फुटबाल, एथलेटिक्स, आदि खेलों में अपना दमखम दिखाएंगे। इस अवसर पर खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि खेल महाकुंभ अपनी तरह का एक बहुत ही अलग और बड़ा खेल आयोजन है।

इस खेल महाकुंभ के जरिए गांव और पंचायत स्तर पर खिलाड़ियों को ढूंढ कर उनकी प्रतिभा को मंच प्रदान करने का अनुराग ठाकुर का प्रयास बहुत ही सराहनीय है। 
आगे पढ़ें

व्यक्ति के समग्र विकास और राष्ट्र निर्माण में खेलों की अहम भूमिकाः अनुराग

Recommended

Spotlight

Most Read

Shimla

आईटीबीपी में भरे जाएंगे 390 पद, ऐसे करें आवेदन

आईटीबीपी में 390 सब इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल भर्ती किए जाएंगे।

21 अगस्त 2018

Related Videos

सलमान से दुश्मनी प्रियंका को पड़ी भारी

आज हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर क्यों प्रियंका को हॉलीबुड में नहीं मिल रही फिल्में, जाने लोग क्यों हुए दीपिका और प्रियंका पर नाराज, वरूण ने ऐसा क्या काम किया जो डेविड धवन हुए दुखी और हुमा ने आखिर ऐसा क्या कहा जो तीनों खान हुए नाराज।

21 अगस्त 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree