OMG! जब महिला पार्षदों के लिए मेकअप का सामान खुद खरीद कर लाए भाजपा नेता

अनिमेष कौशल/अमर उजाला, शिमला Updated Tue, 20 Jun 2017 03:17 PM IST
BJP leaders purchase makeup products for women councillors of municipal corporation shimla
नगर निगम शिमला में बहुमत साबित करने के लिए भाजपा नेताओं को महिला पार्षदों के लिए मेकअप का सामान भी खुद खरीदना पड़ रहा है। अपने समर्थित पार्षदों को अज्ञात स्थान पर रखना पार्टी के बड़े नेताओं की जेब पर भारी पड़ा है।

आनन फानन में रात को शिमला छोड़ने के चलते भाजपा की समर्थित नौ महिला पार्षद अपना जरूरी सामान भी साथ लेकर नहीं जा सकी। जब महिला पार्षदों को मेकअप करने के लिए जरूरी सामान नहीं मिला तो उन्होंने अपने पहरेदार भाजपा नेताओं से अलग-अलग डिमांड करना शुरू किया।

महिला पार्षदों ने ब्रांडेड लिपस्टिक, बिंदी, क्रीम, पाउडर, परफ्यूम, आई लाइनर, हेयर क्लिप सहित कई अन्य सजने संवरने के सामान की लिस्ट तैयार नेताजी को थमा दी। महिलाओं की डिमांड लिस्ट देख एक बार तो नेताजी का सिर चकरा गया। 
आगे पढ़ें

नेताजी खुद बाजार से लाए मेकअप का सामान

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

दिल्ली-एनसीआर में दोपहर में हुआ अंधेरा, हल्की बार‌िश से गिरा पारा

पहले धुंध, उसके बाद उमस भरे मौसम और फिर हुई हल्की बारिश ने दिल्ली में हो रहे गणतंत्र दिवस के फुल ड्रेस रिहर्सल में विलेन की भूमिका निभाई।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चांद की रोशनी में आपने आइस स्केटिंग की है क्या?

शिमला में रविवार की रात में आइस स्केटिंग का सुंदर नजारा देखने को मिला। यहां चांद की रोशनी में आइस स्केटिंग की गई।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper