विज्ञापन

कौन बनेगा करोड़पति में सरकारी स्कूल की शिक्षक ने जीते 6 लाख 40 हजार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, ठियोग (रामपुर बुशहर) Updated Wed, 12 Sep 2018 06:47 AM IST
The govt school teacher won 6 lakh 40 thousand in Kaun Banega Crorepati
ख़बर सुनें
टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में शिमला के सरकारी स्कूल संधू की अध्यापिका ने छह लाख 40 हजार रुपये जीते हैं। प्रीति किमटा 23 और 24 अगस्त को ऑनलाइन इस शो में भाग लेने के लिए चयनित हुईं।
विज्ञापन
नौ सितंबर को शो में हिस्सा लिया और अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दिया। प्रीति ने तीसरे सवाल पर पहली लाइफलाइन ले ली। इसके बाद प्रीति सवालों का जवाब देती रहीं और दूसरी लाइफलाइन का प्रयोग भी किया। 11वें सवाल का जवाब प्रीति को नहीं आया।

कोई लाइफलाइन न होने के कारण प्रीति ने छह लाख 40 हजार रुपये के साथ शो छोड़ने का फैसला लिया। शो में जीती राशि से प्रीति केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद करेगी।

प्रीति ने कहा कि इसके अलावा इन पैसों घूमने पर खर्च करेंगी और रिश्तेदारों के साथ पार्टी करेंगीं। प्रीति ने कहा कि उन्होंने सोचा नहीं था कि शो में हिस्सा लेंगी और अमिताभ बच्चन से मिलने का सपना पूरा होगा। शो में हिस्सा लेने के बाद वे मशहूर हो गई हैं। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

प्रीति का हौसला बढ़ाने को अमिताभ ने सुनाई कविता

विज्ञापन

Recommended

बच्चों के विकास के लिए बेहद जरूरी है देसी घी, जानें इसके फायदे
ADVERTORIAL

बच्चों के विकास के लिए बेहद जरूरी है देसी घी, जानें इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Lucknow

ड्यूटी के साथ जरूरतमंद बच्चों की जिंदगी में शिक्षा की रोशनी फैला रहे हैं सब इंस्पेक्टर अनूप

पुलिस की वर्दी को लेकर मन में सम्मान का भाव पैदा हो, ऐसा ख्वाब लेकर अनूप मिश्र अपूर्व ड्यूटी के बाद अभावग्रस्त और जरूरतमंद बच्चों की जिंदगी में शिक्षा की रोशनी फैला रहे हैं।

12 जनवरी 2019

विज्ञापन

थिएटर में रिलीज होने से पहले राष्ट्रपति आज देखेंगे कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका'

कंगना रनौत की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म मणिकर्णिका का एक खास शो शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में होने जा रहा है।

18 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree