लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Anil Sharma arrived in Mandi to meet CM, discussion in closed room for 20 minutes

सियासत: मंडी में सीएम जयराम से मिलने पहुंचे अनिल शर्मा, 20 मिनट बंद कमरे में चर्चा

संवाद न्यूज एजेंसी, मंडी Published by: Krishan Singh Updated Wed, 07 Sep 2022 10:37 PM IST
सार

दिल्ली में कांग्रेस और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलने के बाद सीएम से मुलाकात करने पहुंचे अनिल शर्मा ने क्या चर्चा की, इस बारे में स्पष्ट नहीं पाया है। सूत्रों के अनुसार अनिल ने पार्टी में चल रहे विवाद को लेकर अपना पक्ष रखा। 

सीएम जयराम से मिले अनिल शर्मा।
सीएम जयराम से मिले अनिल शर्मा। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कांग्रेस में घर वापसी की अटकलों के बीच भाजपा के सदर विधायक अनिल शर्मा ने बुधवार देर शाम करीब 20 मिनट तक मंडी के सर्किट हाउस में सीएम जयराम ठाकुर के साथ बंद कमरे में गुफ्तगू की। दिल्ली में कांग्रेस और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलने के बाद सीएम से मुलाकात करने पहुंचे अनिल शर्मा ने क्या चर्चा की, इस बारे में स्पष्ट नहीं पाया है। सूत्रों के अनुसार अनिल ने पार्टी में चल रहे विवाद को लेकर अपना पक्ष रखा। उधर, इस मुलाकात से कांग्रेस खेमे में भी हलचल बढ़ गई है और घर वापसी के लिए कांग्रेस की बिछाई चाल उलटी पड़ने का खतरा बढ़ गया है। 



बता दें कि कांग्रेस में वापसी से पहले ही अनिल शर्मा के खिलाफ विरोध के स्वर तल्ख हो रहे हैं। दूसरी ओर, भाजपा में अनिल शर्मा का विरोध है और वह अपनी साख बचाने के लिए लगे हैं। उधर, बताया जा रहा है कि बुधवार शाम सीएम जयराम ठाकुर मंडी पहुंचे थे। इस दौरान अनिल शर्मा ने फोन कर मिलने का समय मांगा था। सीएम के हामी भरने के बाद ही अनिल शर्मा निजी वाहन में मिलने पहुंचे थे। 


चुनावी मंथन शुरू, मंडी पहुंचे संतोष
मंडी में चुनावी मंथन शुरू हो गया है। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष बुधवार देर रात मंडी पहुंचे। उनके साथ हिमाचल चुनाव सह प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा भी थे। सीएम की ओर से स्वागत करने के बाद पदाधिकारियों ने मंडी नगर निगम के पार्षदों के साथ बैठक की और चुनावों को लेकर चर्चा की। वीरवार को मंडी में प्रमुख पदाधिकारियों और विधायकों के साथ बैठक होगी।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00