विज्ञापन

देवभूमि के बेटों ने रोशन किया नाम, वायु सेना में बने फ्लाइंग अफसर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शाहतलाई (बिलासपुर)/सरकाघाट ( मंडी) Updated Mon, 23 Dec 2019 04:11 PM IST
विज्ञापन
aashchit and aashish joins as flying officer in indian air force
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
शाहतलाई के पट्टा गांव के आश्चित ठाकुर भारतीय वायु सेना में फ्लाइंग अफसर के पद पर तैनात हुए हैं। 21 दिसंबर को एयरफोर्स अकादमी हैदराबाद में पासिंग आउट परेड हुई। आश्चित के पिता विजय ठाकुर बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास शाहतलाई में बतौर कनिष्ठ अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। माता रेखा कुमारी अध्यापिका हैं। छोटी बहन अंचिता सिंह पीयू से बीएससी की पढ़ाई कर रही हैं। 
विज्ञापन
आश्चित के पिता विजय ठाकुर ने बताया कि आश्चित ने डीएवी बिलासपुर से जमा दो की पढ़ाई पूरी करने के बाद 2015 में एनडीए की परीक्षा दी। उनका चयन नवंबर 2015 में नेशनल डिफेंस अकादमी खडगवासला पुणे में हुआ। तीन साल की ट्रेनिंग के बाद नवंबर 2018 में इनका चयन एयरफोर्स अकादमी हैदराबाद के लिए हुआ।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us