कमाल की रही नाटी, गिद्दा और कव्वाली

Shimla Updated Wed, 19 Dec 2012 05:30 AM IST
शिमला। कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लक्कड़ बाजार में मंगलवार को वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य डा. गीता रानी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर मेधावी छात्राओं को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम में वक्फ बोर्ड के सदस्य बिलाल, स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ओपी ठाकुर विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे।
कार्यक्रम का आगाज कल्पना और योगिता की गणेश वंदना से किया गया। ‘तां न्यालदे आखी शुक’ नाटी पर छात्राओं दीक्षा पारगी, नेहा, हरप्रीत सुजाता ने खूब धमाल मचाया। दीक्षा पारगी और सुजाता ने ‘डोला रे’ गीत पर डांस किया। मनीषा और सुजाता ने ‘आया तेरे दर पे’ कव्वाली पेश की। नौवीं की अनु और साथियों ने एड्स पर नाटक पेश किया। नेहा पाल और साथी छात्राओं ने पंजाबी डांस कर दर्शकों की तालियां बटोरीं।
कार्यक्रम में करीब दो सौ छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। प्रियंका को बेस्ट स्टूडेंट का खिताब दिया गया। हेड गर्ल नेहा पाल, वाइस हेड गर्ल योगिता, अनुशासन कैप्टन दीपाक्षी और वाइस कैप्टन दीप्ति, प्रार्थना सभा कैप्टन मोनिका, वाइस कैप्टन हरप्रीत, सांस्कृतिक मुखिया दीक्षा पारगी, हाऊस कैप्टन व वाइस कैप्टन कमला, निधि, दीक्षा, पारगी, मोनिका, सुषमा, भूमिका, स्मृति, कल्पना, जागृति, सुकृति नेहा, तनूजा, मनीषा, सुजाता आदि को पुरस्कृत किया गया।
पढ़ाई में अव्वल रहने पर नौवीं की संगीता, बेबी और कृति, दसवीं की लक्षिता, दीक्षा और मनीषा, जमा एक विज्ञान की प्रियंका, नेहा, शालिनी, कला में मिशेल, अंजना, सीता, वाणिज्य में अनामिका, ज्योति, जमा दो विज्ञान में शुभम, बबीता, आरती, कला में रंजना, प्रीति, जय प्रिया, वाणिज्य में आरती, वीना और दीक्षा को पुरस्कृत किया गया।
बैडमिंटन और कब्बड्डी की 15 छात्राओं, एनसीसी की सारजेंट दीक्षा और 35 छात्रा कैडेट्स को, एनएसएस की 50 स्वंयसेवकों, स्काऊट एंड गाइड की 14 छात्राओं, छठी कक्षा की छात्राओं को भी पुरस्कार मिला। लक्षिता, सोनिका, बल अजीत कौर को आर्टिस्ट आफ ईयर, सोनाली और योगिता को पत्र प्रस्तुतिकरण, विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभा दिखाने वाली छात्राओं को भी पुरस्कार बांटे गए। कार्यक्रम में डा. अनिता पठानिया ने मंच का संचालन किया। वहीं निशम चौहान, सीमा नेगी, आशा सूद, यामिनी, लाल चंद चंदेल व अन्य शिक्षकों ने भरपूर सहयोग किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls