शहरी कांग्रेस में कहीं कलह, कहीं कनफ्यूजन

Shimla Updated Fri, 19 Oct 2012 12:00 PM IST
शिमला। शहरी कांग्रेस की अंतर्कलह खुलकर सामने आ गई है। गंज बाजार में वीरभद्र सिंह की जनसभा में शहरी कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों के न आने पर सुलह सफाई की दलील दी जाने लगी है। खुद ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अब मामला सेटल होने की बात कह रहे हैं। शहर से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश जनारथा ने बताया कि वीरभद्र सिंह की जनसभा का कार्यक्रम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कार्यालय से तय हुआ। उन्होंने दावा किया कि यहीं से सभी कार्यकर्ताओं को सूचित कर दिया गया था। वहीं, ब्लाक कांग्रेस कमेटी शहरी के अध्यक्ष प्रदीप भुज्जा ने बताया कि बैठक को लेकर पूर्व सूचना न मिलने के कारण कनफ्यूजन हुई। अब मामला सुलझा लिया गया है। निर्दलीय खडे़ प्रत्याशी को भी मना लिया जाएगा।
राम बाजार वार्ड से कांग्रेस पार्षद सुषमा कुठियाला का कहना है कि उनके वार्ड में जनारथा के समर्थन में कार्यक्रम आयोजित किया गया लेकिन उन्हें सूचना तक नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में पार्टी के उन कार्यकर्ताओं का माला डालकर स्वागत किया गया, जिन्होंने नगर निगम चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम किया था।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपने आज तक नहीं देखा होगा ऐसा डांस! चौंक जाएंगे देखकर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं लेकिन फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं।

24 जनवरी 2018