प्रत्याशी का प्रोफाइल देखकर बटन दबाएंगे युवा

Shimla Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
शिमला। राज्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में पहली बार वोट करने वाले युवा उत्साहित हैं। पर आज के युवा परिवार के हिसाब से नहीं बल्कि प्रत्याशी का पूरा प्रोफाइल खंगालकर वोट करने में विश्वास करता है। पार्टी से ज्यादा पढ़े लिखे प्रत्याशी को युवा वोटर सपोर्ट करने जा रहे हैं। युवाओं की चाहत है कि ईमानदार और पढ़े लिखे प्रत्याशी को ही कमान देनी चाहिए। बेरोजगार डिग्री धारक युवाओं के लिए रोजगार का बंदोबस्त करने वाले प्रत्याशी को सपोर्ट किया जाएगा।
टुटू के निवासी विकास शर्मा इस चुनाव में पहली बार वोट करेेंगे। विकास पार्टी के बजाय प्रत्याशी देखकर वोट करने जा रहे हैं। वोट करने के लिए विकास ने परिवार वालों से भी राय नहीं ली है। विकास कहते हैं कि उनका वोट ऐसे प्रत्याशी को जाने वाला है, जिससे उन्होंने बहुत उम्मीदें लगा रखी हैं। विकास के हिसाब से उनका प्रत्याशी बेरोजगारी की पीड़ा को समझते हैं।
पावर हाउस निवासी प्रियंका शर्मा भी पहली बार वोट डालेंगी। प्रियंका पार्टी देखकर मतदान करेंगी। उनका कहना है कि जिस तरह की वह शिक्षा ले रही हैं, उसी तरह की वह नौकरी चाहती हैं। छोटा शिमला निवासी विशाल मोदगिल कहते हैं कि वे प्रत्याशी देखकर वोट करेंगे। आने वाली सरकार से चाहते हैं कि बेरोजगारी खत्म करे। शिक्षित युवाओं को रोजगार दे सके। उनका कहना है कि वे जिस भी प्रत्याशी को वोट करेेंगे, अच्छे तरीके से उनका प्रोफाइल स्टडी करेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018