पूजा सेवाएं

1 Service

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019, मंगलवार

अक्षय तृतीया पर विशेष पूजा एवं यज्ञ के शुभ फल 

1. अक्षय पुण्य इस विशेष यज्ञ में शामिल होने या योगदान करने पर आपके घर-कारोबार में धन का भंडार भरेगा और सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। 

2. अक्षय का अर्थ होता है जिसका क्षय न हो। इस दिन पर किया गया जप, तप और दान अक्षय फलदायक माना जाता है। इस विशेष यज्ञ से जो साधक मां लक्ष्मी को प्रसन्न देता है, उसके घर में हमेशा के लिए मां लक्ष्मी का निवास स्थान हो जाता है।

3.अक्षय पुण्य प्रदान करने वाली इस पावन तृतीया के दिन सिर्फ धन की देवी मां लक्ष्मी ही नहीं बल्कि अन्न की देवी अन्नपूर्णा की जयंती भी मनाई जाती है। ऐसे में अक्षय तृतीया पर इस विशेष पूजा से इन दोनों देवी का आशीर्वाद प्राप्त होगा। 

1,100 Buy Now
Expected delivery: 6 days

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election