लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Villagers beat up three youths on suspicion of theft Ajmer

Rajasthan: चोरी के शक में ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़ा, फिर पोल से बांधकर पीटा, पुलिस छुड़ाकर थाने लाई 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अजमेर Published by: उदित दीक्षित Updated Sun, 03 Jul 2022 10:31 PM IST
सार

एएसआई पारुल यादव ने बताया कि ग्रामीणों ने युवकों को भैंस चोर समझकर पकड़ लिया था। प्रारंभिक पूछताछ में ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, युवकों से पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीणों ने तीन युवकों को पीटा।
ग्रामीणों ने तीन युवकों को पीटा। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अजमेर के केकड़ी सिटी थाना इलाके के कणोंज गांव में रविवार को जंगल में घूमते तीन युवकों को ग्रामीणों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने भैंस चुराने के प्रयास आरोप लगाकर तीनों युवकों की जमकर पिटाई लगा दी। सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने तीनों को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया और पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। 



जानकारी के अनुसार कणोंज गांव के बीहड़ में ग्वाले अपने जानवर चरा रहे थे। करीब दो सप्ताह पहले गांव के ही एक व्यक्ति की चार भैंस को अज्ञात चोर जंगल से चुराकर ले गए थे। इसके बाद से ही ग्रामीण सतर्क थे। रविवार दोपहर एक अल्टो कार और एक बाइक पर सवार होकर आधा दर्जन युवक जंगल में आए थे। ग्रामीणों का आरोप है कि सभी युवक भैंस चुराने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान ग्वालों ने उन्हें देख लिया और आवाज लगाकर ग्रामीणों को सूचना दी। 


यह देख कुछ युवक कार में सवार होकर मौके से भाग गए, जबकि तीन युवकों को ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल सहित पकड़ लिया और गांव में ले आए। यहां एक लोहे के पोल से बांधकर ग्रामीणों ने तीनों युवकों की जमकर पिटाई लगा दी। सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों थाने ले आई। 

पुलिस के अनुसासर पकड़े गए युवकों की पहचान देवगांव निवासी बनवारी मोग्या, खरेड़ा थाना निवासी बंशी लाल मीणा और खुशीराम मोग्या के रूप में हुई है। सिटी थाने की एएसआई पारुल यादव ने बताया कि ग्रामीणों ने युवकों को भैंस चोर समझकर पकड़ लिया था। प्रारंभिक पूछताछ में ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस युवकों से पूछताछ में कर रही है।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00