लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Ajmer Dargah CO Removed in Case of Supporting Salman Chishti Video on Nupur Sharma News in Hindi

Rajasthan: 'बोलना नशे में हूं' नुपुर शर्मा को धमकी देने वाले को यह समझाती दिखी पुलिस, अजमेर दरगाह के सीओ पर गिरी गाज

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, अजमेर Published by: रोमा रागिनी Updated Thu, 07 Jul 2022 08:57 AM IST
सार

सलमान चिश्ती को समझाने वाले संदीप सारस्वत को दरगाह सीओ से हटा दिया गया है। वहीं मामले में भाजपा नेता अमित मालवीय ने गहलोत सरकार को घेरा है।

सलमान चिश्ती और नुपुर शर्मा
सलमान चिश्ती और नुपुर शर्मा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

नुपुर शर्मा को अजमेर दरगाह खादिम ने धमकी दी थी। धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद दरगाह खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। अब सलमान चिश्ती का नया वीडिया सामने आया। जिसमें पुलिस चिश्ती से कह रही है कि 'तू यही कहना की नशे में था। जिसके बाद सलमान चिश्ती को समझाने वाले दरगाह सीओ संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है।


चिश्ती को बचाव का तरीका बताती दिखी पुलिस
वीडियो सामने आने के बाद अजमेर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। सलमान चिश्ती का एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें पुलिस उसे बचाव का तरीका बताते हुए दिख रही है। चिश्ती से पुलिसकर्मी कैमरे में यह कहते हुए कैद हुए हैं कि बोल देना कि नशे में था। वीडियो में पुलिस चिश्ती को गिरफ्तार कर ले जाती नजर आ रही है। साथ ही आ जाओ की आवाज आ रही है। वीडियो में कोई कह रहा है कि हम साथ में ही हैं, चिंता मत कर। वहीं पुलिस वाले भी ‘चलो-चलो, बेफिकर रह’ भी कहते सुनाई दे रहे हैं। पुलिस उससे पूछती है कि कौन सा नशा कर रखा था वीडियो बनाते समय? इसके बाद पुलिसकर्मी खुद ही उसे कानून से बचने की सलाह देते हुए कहते हैं कि बोल देना, नशे में था। इससे पहले एएसपी विकास सांगवान ने भी यही कहा था कि खादिम भड़काऊ बयान देते समय नशे में था।



वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर गहलोत सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को सिर कलम करने के बयान पर सीखाती है कि उसने नशे की हालत में बयान दिया था। ताकि उसे बचाया जा सके। क्या कांग्रेस के शासम में हिंदू जीवन मायने रखता है। राजस्थान पुलिस उदयपुर की घटना को टाल सकती है। 
 

 


 

क्या है मामला

बता दें कि सलमान चिश्ती हिस्ट्रीशीटर भी हैं और उसके खिलाफ 13 मामले भी दर्ज हैं। वीडियो में वह कह रहा है कि  'वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह नहीं बोलता, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, सलमान ये वादा करता है।'

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00