अकाली सरपंच के खिलाफ पार्टी ने नहीं की कार्रवाई

Patiala Updated Fri, 14 Dec 2012 05:30 AM IST
पटियाला। ब्लाक सन्नौर के ब्लाक विकास एवं पंचायत दफ्तर के सुपरिंटेंडेंट को थप्पड़ मारने और सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के आरोपी अकाली सरपंच के खिलाफ अकाली दल ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इस संबंध में जब शिअद के जिला पटियाला देहाती के प्रधान फौजइंद्र सिंह मुखमैलपुरा से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि वह अभी बाहर हैं। वापस शहर में आकर मामले की जांच करेंगे और फिर जो उचित लगेगा, कार्रवाई कर दी जाएगी।
दरअसल सन्नौर विधानसभा हलके के अधीन पड़ते गांव राठियां का अकाली सरपंच सुखजीत सिंह बुधवार को बाद दोपहर ब्लाक सन्नौर के ब्लाक विकास एवं पंचायत दफ्तर के दफ्तर गया और वहां उसकी गांव की वार्डबंदी की लिस्टों को लेकर सुपरिंटेंडेंट जसपाल सिंह से लड़ाई हो गई थी। आरोप है कि अकाली सरपंच ने सुपरिंटेंडेंट से कहा कि उन्होंने उसकी मनमर्जी से वार्डबंदी की लिस्टें क्यों नहीं बनाई और अब बिना उसे दिखाए लिस्टें उच्च अधिकारी को दे आया। गुस्से में अकाली सरपंच ने सुपरिंटेंडेंट को थप्पड़ मारे और सरकारी ड्यूटी में बाधा डाली। इस मामले में अब तक स्थानीय स्तर पर अकाली दल ने अकाली सरपंच के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

25 सितंबर 2017