चौकी इंचार्ज से की हाथापाई, वर्दी फाड़ी

Patiala Updated Fri, 23 Nov 2012 12:00 PM IST
पटियाला। रेहड़ी में कार से टक्कर मारकर भाग रहे तीन नौजवानों ने रोके जाने पर चौकी इंचार्ज से हाथापाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी। मौके पर एक आरोपी को पकड़ लिया गया, जबकि दो फरार हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना बख्शीवाला में पुलिस ने केस दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
थाना बख्शीवाला के पुलिस अधिकारी हंसराज ने बताया कि सेंच्युरी एंक्लेव चौकी के इंचार्ज नरपिंदरपाल सिंह नाभा के नजदीक राधा स्वामी सत्संग भवन के पास से चालानी ड्यूटी करके वापस पटियाला आ रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार इंडिका कार, जो उनकी गाड़ी के आगे से बड़ी तेज निकाली और वहां सड़क पर खड़ी रेहड़ी को टक्कर मारकर आगे निकल गई। चौकी इंचार्ज ने इंडिका कार का पीछा किया और कुछ दूर जाकर इसे पकड़ लिया। कार से तीन नौजवान निकले और उन्होंने चौकी इंचार्ज से पहले हाथापाई की और फिर उसकी वर्दी फाड़ दी। आरोपी नौजवानों में से सतविंदर सिंह निवासी गांव तरखेड़ी को काबू कर लिया गया, जबकि गुरप्रीत सिंह निवासी तरखेड़ी और सतनाम सिंह निवासी भानोमाजरा जिला फतेहगढ़ साहिब फरार हो गए। बख्शीवाला थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

25 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls