मृत व्यक्ति की पत्नी बन जमीन बेची

Patiala Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
राजपुरा। नकली पत्नी बन कर जमीन और सामान बेचने के आरोप की जांच करने के बाद गंडा खेड़िया पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार गांव जखड़ा निवासी कुलदीप सिंह की मौत करीब नौ महीेन पूर्व हो गई थी। जिसकी करीब 18 बीघे जमीन थी। गांव उक्सी जट्टी निवासी मनप्रीत कौर ने खुद को कुलदीप सिंह की पत्नी बताकर 9 बीघे जमीन को बेच डाला। इतना ही नहीं, मनप्रीत कौर ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर कुलदीप सिंह के घर से सामान भी चोरी कर लिया। इस पर कुलदीप सिंह के बेटे निर्मल सिंह ने धोखा से जमीन बेचने और घर से कीमती सामान चोरी करने के आरोप में उक्त आरोपियों के खिलाफ दर्ज करने को एसएसपी के पास शिकायत कर दी।
इसके बाद पुलिस के उच्चाधिकारी ने जांच करने के बाद गंडा खेड़िया पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश दिए। गंडा खेड़िया पुलिस ने गांव उक्सी जट्टा निवासी मनप्रीत कौर, गुरमीत कौर, गुरदीप सिंह, गुरविंद्र सिंह, खुशहाल सिंह गांव जखड़ा निवासी मेजर सिंह, बलविंद्र सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंधी गंडा खेड़िया थाना के एसएचओ वीर इंद्र सिंह ने बताया कि जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को काबू करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

25 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls