अदालत के मालखाने में लगी आग

Patiala Updated Sat, 22 Sep 2012 12:00 PM IST
पटियाला। जिला अदालत में शुक्रवार दोपहर को उस समय हंगामा मच गया, जब पहली मंजिल स्थित मालखाने में आग लग गई। इससे मालखाने में रखी विभिन्न केसों में बरामद भुक्की की कुछ बोरियां धीरे-धीरे सड़ने लगीं। इससे पूरे मालखाने में धुआं ही धुआं भर गया। तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित करके बुलाया गया। धुआं ज्यादा होने के कारण फायर बिग्रेड के कर्मचारियों को करीब सवा घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। इस घटना में कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। खबर लिखे जाने तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया।
डीएसपी सिटी टू हरपाल सिंह ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे जिला अदालत की पहली मंजिल पर स्थित मालखाने में आग लग गई। इससे मालखाने में रखी विभिन्न केसों में पकड़ी भुक्की की कुछ बोरियों को आग लग गई। तुरंत फायर बिग्रेड को सूचित करके मौके पर बुलाया गया। धुआं ज्यादा होने के कारण फायर बिग्रेड के कर्मचारियों को सवा घंटा भर मशक्कत करनी पड़ी, जिसके बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका। इस घटना में कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। कुछ भुक्की की बोरियां ही जली हैं। सूचना पाकर मौके पर एसपी (सिटी) दलजीत सिंह राणा भी पहुंच गए थे। आग लगने के कारणों को लेकर जांच की जा रही है।
उधर फायर अफसर जतिंदरपाल सिंह ने बताया कि करीब साढ़े तीन बजे तक फायर बिग्रेड की जो एक गाड़ी गई थी, वह वापस आ गई थी। मालखाने में आग ज्यादा नहीं थी, भुक्की की बोरियों के धीमे-धीमे सड़ने की वजह से धुआं ही धुआं भरा था। इस हादसे में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

25 सितंबर 2017