दो शातिर चोर गिरफ्तार

Patiala Updated Sat, 14 Jul 2012 12:00 PM IST
पटियाला। सीआईए स्टाफ पुलिस ने लोगों के घरों में सेंध लगाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से से तीन लाख की कीमत का चोरी का सामान बरामद किया गया है। इनमें सोने व चांदी के गहने व अन्य कीमती सामान है। एसपी (डी) प्रितपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पिछले काफी समय से शहर में लोगों के घरों में सेंध लगाकर चोरियां करते आ रहे एक गिरोह के मेंबरों की तलाश के लिए छेड़ी मुहिम के तहत सीआईए स्टाफ ने राजपुरा-पटियाला मुख्य मार्ग पर चौरां मोड़ के नजदीक नाका लगाया था। इस दौरान गिरोह के दो सदस्यों को काबू कर लिया। इनकी गिरफ्तारी से कई पुराने चोरी के मामले हल हो गए हैं। आरोपियों की पहचान अनिल कुमार निवासी गांव चौरां और जतिंदर कुमार निवासी पटियाला के तौर पर हुई है। इनसे चोरी किए साढ़े सात तौले सोने के गहने, आठ गैस सिलेंडर, एक टीवी, लैपटाप, पांच आर्टिफिशियल सेट, तीन जोड़े पायल चांदी, 15 बिछुआ चांदी, चांदी के सिक्के बरामद किए गए। इस सारे सामान की कीमत करीब तीन लाख रुपये बनती है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि साल 2011 में उन्होंने सूने पड़े घरों में दाखिल होकर चोरी की वारदातें करनी शुरू की थीं। आरोपियों ने त्रिपडी इलाके में दो, लाहौरी गेट इलाके में तीन, सिविल लाइन के इलाके में एक, अर्बन स्टेट के इलाके में एक, सदर पटियाला में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस तरह से आरोपियों के पकड़े जाने से नौ चोरी के मामले ट्रेस हुए हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

25 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls