20वें दिन भी धरना रहा जारी

Pathankot Updated Wed, 21 Nov 2012 12:00 PM IST
पठानकोट। जमीन बचाओ संघर्ष कमेटी, जम्हूरी किसान सभा व देहाती मजदूर सभा पठानकोट की ओर से गांव फुलड़ा की जमीन को बचाने के लिए लगाया गया धरना मंगलवार को 20वें दिन में प्रवेश कर गया।
जानकारी देते हुए कनवीनर जनक राज व जम्हूरी किसान सभा के सचिव दलबीर सिंह ने बताया कि उनका धरना तब तक जारी रहेगा, जबि तक नोटिफिकेशन को रद नहीं किया जाता। उन्होंने बताया कि इस नोटिफिकेशन को रद करवाने के लिए उनकी ओर से 29 नवंबर को पठानकोट में रोष प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें एसडीएम पठानकोट की ओर से जमीन को अधिग्रहण करने के लिए गलत बयानों की जांच के लिए मांग की जाएगी। इस मौके पर उनके साथ कुलदीप सिंह, बिक्रम सिंह, सूबेदार जरनैल सिंह, भगवान सिंह, हरबंस सिंह, सुखदेव सिंह, गुड़ा कलां, तरसेम सिंह, रछपाल सिंह, बलवंत सिंह, शिव कुमार व अन्य उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls