राजग सरकार में नहीं होगा विदेशी निवेश: खन्ना

Pathankot Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
पठानकोट। पूर्व भाजपा सांसद और सिने स्टार विनोद खन्ना ने कहा कि खुदरा व्यापार में विदेशी निवेश राजग सरकार बनने पर लागू नहीं किया जाएगा। वह पठानकोट में रविवार को आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रस्तावित रैली में शिरकत करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि राजग सरकार बनने पर देश में एफडीआई को मंजूरी नहीं दी जाएगी।
इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि केंद्र में यूपीए सरकार के घटक दलों का हाल देखकर देश में कभी भी लोकसभा के मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोलगेट समेत अन्य घोटालों पर पर्दा डालने के लिए एफडीआई और डीजल की कीमतों को बढ़ाकर जनता का ध्यान उससे हटाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि सरकार घोटालों पर जबावदेही से बचना चाहती है इसलिए कीमतों में बढ़ोतरी का बहाना ढूंढने में लगी है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने एफडीआई को मंजूरी देकर देश के छोटे धंधों को खत्म करने की ओर कदम बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि अमेरिका जैसे विकसित देश में एफडीआई लागू होने से स्थानीय घरेलू उद्योग 28 फीसदी तक बंद हो गया था। जबकि भारत जैसे विकासशील देश में एफडीआई के आने से छोटे उद्योग धंधों को होने वाले नुकसान की कल्पना करना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से निपटने के लिए सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की पठानकोट में कांग्रेस भगाओ देश बचाओ रैली नहीं, अपितु महारैली होगी। इसमें कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटेगी। इससे पहले पठानकोट रेलवे स्टेशन पर सुबह अपनी पत्नी पत्नी कविता खन्ना के साथ पहुंचे विनोद खन्ना का समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर पठानकोट मार्केट कमेटी के चेयरमैन गवन घई, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सतीश महाजन, दिपांशु घई, सुधीर बिट्टू, अक्षय महाजन, अशोक मेहता, प्रिंसिपल शमरेन्द्र शर्मा, विकास, चरणजीत सिंह, पवन शर्मा, विशाल तरनाच, भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मीना तरनाच,रीटा सिंह के अतिरिक्त व्यापार मंडल के प्रधान सुधीर महाजन, पवन महाजन भी उपस्थित थे।
इनसेट।
ताकत, लगन और मेहनत से लड़ेंगे चुनाव: खन्ना
पठानकोट। पूर्व सांसद व भाजपा नेता विनोद खन्ना ने गुरदासपुर लोकसभा हल्के से चुनाव लड़ने की इच्छा को फिर से सार्वजनिक किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी की मंजूरी होगी तो पूरी ताकत, लगन और मेहनत के साथ चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर हल्के में अपने पूर्व के कार्यकाल में विकास के कई आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि बीमारी की वजह से वह काफी समय तक हल्के से गायब रहे हैं, लेकिन अभी सेहत को ठीक महसूस कर रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी एसटीएफ ने मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश, दस मामलों में था वांछित

यूपी एसटीएफ ने दस मामलों में वांछित बग्गा सिंह को नेपाल बॉर्डर के करीब मार गिराया। उस पर एक लाख का इनाम घोषित ‌किया गया था।

17 जनवरी 2018

Related Videos

‘कालाकांडी’ ने ऐसा किया ‘कांड’ कि बर्बाद हो गई सैफ की जिंदगी!

‘कालाकांडी’ ने चार दिन में महज तीन करोड़ की कमाई की है। और तो और ये लगातार पांचवां साल है जब सैफ अली खान की मूवी फ्लॉप हुई यानी बीते पांच साल से सैफ एक अदद हिट मूवी के लिए तरस गए हैं।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper