शादी का झांसा देकर किया युवती से दुराचार

Pathankot Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
पठानकोट। एक युवती ने शादी का झांसा देकर गांव नंगल निवासी एक युवक पर शारीरिक शोषण करने और बाद में शादी करने से इंकार करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने जिला पुलिस को पर्चा दर्ज करने के आदेश दिए। हाईकोर्ट के आदेश पर शाहपुरकंडी पुलिस ने युवक और उसके परिवार समेत छह लोगों के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
जिले की एक युवती ने युवक पर आरोप लगाते हुए बताया उसके तिलक राज के साथ प्रेम प्रसंग थे। इसके चलते उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध कायम कर लिए। तिलक के परिवार को जब उनके संबंधों की जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों का विवाह कराने का वादा किया, लेकिन बाद में जब विवाह का प्रस्ताव लेकर पीड़ित युवती के परिजन तिलकराज के घर पहुंचे तो उन्होंने जान से मारने की धमकियां दी और शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर उसने युवक और उसके परिवार के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर दी। याचिका की सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने जिला पुलिस को मामले में पर्चा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। हाईकोर्ट के आदेश पर शाहपुरकंडी पुलिस थाना में तिलक राज, उसके पिता , मां , बहन और रिश्तेदार के खिलाफ दुराचार, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

शेरों के सामने हिम्मत दिखाता ये कुत्ता 'वाह' कहने पर कर देगा मजबूर

'हिम्मत हो तो पहाड़ से भी टकराया जा सकता है', इस कहावत को एक कुत्ते ने चरितार्थ कर दिखाया है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls