केक काटकर मनाया जिले का पहला जन्मदिन

Pathankot Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
पठानकोट। भाजपा की ओर से पठानकोट जिला का एक साल पूरा होने पर स्थापना दिवस मनाया गया। समारोह में पंजाब भाजपा अध्यक्ष व विधायक अश्वनी शर्मा, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर दिनेश सिंह बब्बू, डीसी सिबन सी और एसएसपी डा. सुरिंद्र कुमार कालिया ने विशेष तौर पर शिरकत की। समारोह में भाजपा ने बड़ी उपलब्धि बताते हुए जिले में विकास के नए आयाम स्थापित करने का दावा किया।
अश्वनी शर्मा ने कहा कि जिला बनाने में केवल एक व्यक्ति का सहयोग नहीं है, बल्कि जिला के पीछे शहर के प्रत्येक नागरिक, संस्था और राजनीतिक दलों का बराबर का सहयोग है, जिन्होंने समय समय पर जिले के लिए आंदोलन चलाया। उन्होंने कहा कि अभी एक पड़ाव ही पूरा हो सका है और जिला के लिए अभी बहुत कुछ करना बाकी है। उन्होंने कहा कि जिला में प्रशासनिक अफसरों के लिए बिल्डिंग की जरूरत है और भौगोलिक स्थिति के लिहाज से जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश की सीमा पर होने की वजह से पंजाब के प्रवेशद्वार पठानकोट का विकास होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जिला का विकास तभी हो सकता है जब प्रत्येक व्यक्ति उसे अपना मानकर चलेगा।
उन्होंने कहा कि समस्या का समाधान जनता के सहयोग के बिना मुश्किल है। अश्वनी ने कहा कि उनका सपना पठानकोट को देश का सबसे ईमानदार और खूबसूरत जिला बनाना है। इसके लिए प्रयास जारी हैं। इससे पहले डीसी सिबन सी ने जिला की पहली वर्षगांठ पर बधाई देते हुए कहा कि जनता को भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मुहैया कराया जाएगा और किसी भी काम को लटकने नहीं दिया जाएगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, पूर्व विधायक छज्जू राम गुप्ता, भाजपा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र परमार, नगर निगम के कमिश्नर जेपी सिंह, एसपी नरेंद्र बेदी, डीएसपी रणजीत सिंह, प्रभजोत सिंह विर्क व वरिंद्र कुमार, मार्केट कमेटी के चेयरमैन गवन घई, समरेंद्र शर्मा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन अनिल वासुदेवा, पुरुषोत्तम अरोड़ा, प्रवीन मन्हास, राकेश शर्मा, पवन खुल्लर, कमल कुमार तरनाच सहित कई लोग उपस्थित थे।
-----
बीच प्रोग्राम से निकल गए मास्टर, बब्बू
पठानकोट। जिला की पहली वर्षगांठ पर भाजपा की गुटबाजी भी खुलकर सामने आ गई। सत्ता के गलियारों में वनवास झेल रहे मास्टर मोहन लाल ने समारोह में शिरकत की, लेकिन वह समारोह के बीच से ही निकल गए। समारोह में जिला के लिए पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की बल्ले को सुनना नागवार समझ डिप्टी स्पीकर दिनेश सिंह बब्बू ने भी बीच से निकल गए। वैसे मास्टर और अश्वनी के बीच शुरुआत से ही 36 का आकड़ा चल रहा है, लेकिन बब्बू के बीच समारोह से गायब होना कई सवाल छोड़ गया है। इसे पार्टी की गुटबाजी से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Rohtak

जीएसटी विभाग ने ई-वे बिल को लेकर जांच किया अवेयरनेस कैंपेन

जीएसटी विभाग ने ई-वे बिल को लेकर जांच किया अवेयरनेस कैंपेन

19 जनवरी 2018

Related Videos

GST काउंसिल की 25वीं मीटिंग, देखिए ये चीजें हुईं सस्ती

गुरुवार को दिल्ली में जीएसटी काउंसिल की 25वीं बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस मीटिंग में आम जनता के लिए जीएसटी को और भी ज्यादा सरल करने के मुद्दे पर बात हुई।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper