छुट्टी पर आए सैनिक की करेंट से मौत

Pathankot Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
गुरदासपुर। कस्बा दीनानगर के नजदीकी गांव मगराला में छुट्टी काटने आए एक सैनिक की मंगलवार को करेंट लगने से मौत हो गई। सैनिक की पहचान दविंदर सिंह(32) पुत्र अजैब सिंह 20 सिख रेजीमेंट रामगढ़ में तैनात था और दविंदर कल ही अपने गांव मगराला में छुट्टी पर आया था। मंगलवार सुबह जब वह अपने खेतों में गया जहां ट्यूबवेल पर लगे बिजली के बल्ब की टूटी तार को ठीक करते समय उसे जोरदार करेंट लगा। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा शोर सुन वहां पहुंचे और उसे सिविल अस्पताल दीनानगर पहुंचाया जहां डाक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। आज शाम सैनिक का गांव मगराला में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया। ममून कैंट से आई सेना की टुकडी ने उसे सलामी दी गई। गौरतलब है कि मृतक सैनिक वर्ष 2000 में सेना में भर्ती हुआ था और अभी चार साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। मृतक सैनिक दविंदर सिंह की तीन साल की बेटी एक बेटी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018