गुरदासपुर में महिलाओं ने भी दिखाया उत्साह

Pathankot Updated Sat, 23 Jun 2012 12:00 PM IST
गुरदासपुर। भारतीय जनता पार्टी की ओर से गुरदासपुर जिला मुख्यालय पर पूर्व मंत्री अरुणेश शाकर और जिला अध्यक्ष राकेश ज्योति के नेतृत्व में महंगाई व भ्रष्टाचार के विरोध में रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान धरने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां भी दी। गिरफ्तारी देने वालों में महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद थीं।
जिला अध्यक्ष राकेश ज्योति ने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार ने जनता को दो उपहार दिए हैं, एक महंगाई और दूसरा भ्रष्टाचार। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से अनेक बार पेट्रोल के दामों में वृद्धि करके लोगों को जीना मुहाल कर दिया है। जिला प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अरुणेश शाकर ने कहा कि देश की इस समय जो स्थिति है वह बेहद नाजुक है। देश के लोग कई आर्थिक संकटों से जूझ रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व विधायक सीता राम कश्यप, पूर्व प्रधान नरेश महाजन, महिला मोर्चा की जिला प्रधान प्रधान राज रानी, बीडी धुप्पड़ बटाला, ललित महाजन, जनक राज, राजु पंडित, जगदीश ठाकुर, रजिंदर बिट्टा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर डीएसपी नवजोत सिंह और थाना प्रभारी गुरदीप सिंह भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके बसों में बैठाकर ले गए। इस अवसर पर विजय वर्मा, हरजीत बग्गा, गुरप्रताप सिंह, अमन महाजन, अशोक महाजन, भारत भूषण, प्रिंस महाजन, अश्विन महाजन, भाजपा नेता अशोक शर्मा और भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls