सरकार वैट टैक्स को कम करे

Pathankot Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
बटाला। गुरदासपुर ही नही बल्कि पूरे पंजाब के सीमावर्ता क्षेत्रों में विकास के लिए केंद्र सरकार वचनबद्ध है। जब बटाला के विधायक अश्वनी सेखड़ी क्षेत्र के विकास को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने गए थे तो उन्होंने पूरे पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों के विकास के लिए प्रपोजल बनाने की बात कही थी। यह विचार शनिवार को बटाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पंजाब विधान सभा में विपक्ष के नेता श्री सुनील जाखड़ ने व्यक्त किए। इससे पहले बटाला के विधायक अश्वनी सेखड़ी ने उनका बटाला पहुंचने पर स्वागत किया। उन्हाेंने कहा कि पंजाब सरकार अगर अपने लोगों के कल्याण के बारे में सोचती है तो क्यों नही राज्य में वैट टैक्स कम करती । पंजाब सरकार भी हरियाणा के बराबर 20.05 प्रतिशत वैट टैक्स करे ।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब में विकास सबसे अहम है। पंजाब एक कृषि प्रधान राज्य है और इसका विकास खेती पर ही निर्भर करता है । उन्होंने कहा कि उस कृषि प्रधान प्रदेश के विकास पर तब कई प्रशभन चिन्ह लग जाते हैं ,जिस राज्य में कृषि मंत्री का पद ही रिक्त हो। उन्होंने कहा कि जब पंजाब में अकाली -भाजपा की सरकार आई है तो ज्यादा मुक्तसर का विकास हुआ है न कि अन्य क्षेत्रों का। जाखड़ ने कहा कि पेट्रोल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी से पंजाब सरकार को 108 करोड़ अतिरिक्त वैट टैक्स मिलेगा। इस अवसर पर डेरा बाबा नानक के विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा ,फतेहगढ़ चूड़ियां के विधायक तृप्त राजेन्द्र बाजवा , इन्द्र सेखड़ी , रमेश वर्मा , रविंदर शर्मा ,बलविंदर सिंह लाडी , नवल मल्होत्रा सहित भारी संख्या में कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे।
फोटो- 02 जीडीआर-21 (1) - बटाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुनील जाखड़ व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

ुु

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018