लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Attacked with knife on Police station in charge in Mohali

Mohali News: ऊंची आवाज में ट्रैक्टर पर बजा रहे थे गाना, थाना प्रभारी ने रोका तो चाकू से किया हमला

संवाद न्यूज एजेंसी, मोहाली/खरड़ (पंजाब) Published by: चंडीगढ़ ब्यूरो Updated Wed, 25 Jan 2023 02:46 AM IST
सार

युवकों ने दो गाड़ियों में सवार अपने साथियों को मौके पर बुला लिया तभी एक युवक ने थाना प्रभारी पर चाकू से हमला करने की कोशिश की। दूसरे युवक ने उनकी वर्दी फाड़ दी। शिकायत सदर थाना प्रभारी ने सिटी थाना प्रभारी को दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन

विस्तार

खरड़ सदर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर भगतवीर सिंह ने खरड़ शहरी थाने में खुद पर हमले का मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में पुलिस ने सात व्यक्तियों को नामजद किया है। वहीं, दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मनिंनदरजीत सिंह, अर्शदीप सिंह, परमवीर सिंह, हरमिंदर सिंह, हर्शदीप सिंह, हरप्रीत सिंह और जुगराज सिंह सभी वासी गांव चंदो गोबिंदगढ़ (खरड़) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी मनिंनदरजीत सिंह और अर्शदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया है।



जानकारी के अनुसार, सदर खरड़ थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर भगतवीर सिंह गांव देसूमाजरा से खरड़ की तरफ आ रहे थे। वह गणतंत्र दिवस के मद्देनजर गश्त एवं जांच पड़ताल कर रहे थे। जब वह अज्ज सरोवर के पास पहुंचे तभी दो युवक ट्रैक्टर से ऊंची आवाज में गाना बजा रहे थे। वह सड़क हुड़दंगबाजी कर रहे थे। उन्होंने दोनों युवकों को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की। युवकों ने दो गाड़ियों में सवार अपने साथियों को मौके पर बुला लिया तभी एक युवक ने थाना प्रभारी पर चाकू से हमला करने की कोशिश की। दूसरे युवक ने उनकी वर्दी फाड़ दी। शिकायत सदर थाना प्रभारी ने सिटी थाना प्रभारी को दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।


गणतंत्र दिवस से चंद दिन पहले पुलिस पर हमला, जनता कैसे महफूज
घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। खरड़ निवासी विरेंद्र सिंह, पवन कुमार, रिंपी शर्मा, राजेश कुमार आदि का कहना है कि मोहाली पुलिस जिले के लोगों को महफूज होने का भरोसा दे रही है। खरड़ के इलाके में पहले भी कई नामी गैंगस्टर गिरफ्तार किए हैं। कई गैंगस्टर पिछले दिनों खरड़ पुलिस रिमांड पर लाई थी। फिर भी शहर के बीचोंबीच पुलिस पर हमला लोगों पर चिंता का विषय है। वहीं, अगर प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने तक की भी कोशिश की गई थी। जब पुलिस कर्मियों ने मौके से आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो पुलिस की गाड़ी धोखा दे गई और आरोपी मौके से फरार हो गए।

कुछ दिन पहले ही पीआर-7 रोड पर हुई थी कार की लूटपाट
पिछले दिनों ही पीआर-7 रोड पर आधे घंटे के अंदर दो कार सवारों के साथ कार लूटपाट की कोशिश की थी। इसमें एक सवार से सात हजार रुपये और मोबाइल भी लूट लिया था। पुलिस अभी तक इस मामले को सुलझा भी नहीं पाई है। उससे पहले ही पुलिस टीम पर हमला हो गया।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00