विज्ञापन
विज्ञापन

महिला के कमरे में घुसकर सरपंच ने दिखाई दबंगई, तो लोगों ने हाथ बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

Panchkula bureauपंचकुला ब्‍यूरो Updated Wed, 10 Jul 2019 12:02 PM IST
सरपंच की पिटाई
सरपंच की पिटाई - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
चंडीगढ़ में थाना बनूड़ के अधीन गांव झांसली के सरपंच से मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सरपंच आधी रात को गांव की एक महिला के कमरे में घुस गया। महिला के पारिवारिक मेंबरों ने उसे काबू कर हाथ बांध कर मारपीट की। वीडियो मेें मारपीट के समय सरपंच ने सिर्फ कमीज डाली हुई है।
विज्ञापन
थाना बनूड़ की पुलिस ने झांसली के सरपंच लखू राम के खिलाफ धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में महिला ने कहा कि वह तीन बच्चों की मां है। सरपंच पूर्व दो महीनों से उस पर बुरी नजर रख रहा था और उसे अपने साथ दोस्ती करने के लिए मजबूर कर रहा था।

महिला ने बताया कि सरपंच उसको धमकी दे रहा था कि हमारी सरकार है। वह कुछ भी कर सकता हूं। अगर किसी को कुछ बताया तो वह तेरे पति और बच्चों को मरवा देगा। उसने भय के कारण वह चुप रही। रात को 12 बजे सरपंच लखू राम उसके घर में घुस गया और उसको उठाने की कोशिश की। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। शोर सुनकर छत पर सोए उसके पति और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसको बचाया।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी
जांच अधिकारी और थाना बनूड़ के एएसआई बलकार सिंह ने बताया कि संबंधित मामले में झांसली के सरपंच लखू राम को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।
विज्ञापन

Recommended

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय
Invertis university

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Nazariya

चंडीगढ़ः नजरिया जो जीवन बदल दे 17 को, पंजाब के सीएम कै. अमरिंदर सिंह होंगे मुख्य अतिथि

कार्यक्रम का समय दोपहर बाद 3.30 से 5.30 बजे है।  कार्यक्रम में मुख्यअतिथि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह होंगे। 

15 सितंबर 2019

विज्ञापन

विनेश फोगाट ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में जीता मेडल, टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए हुईं क्वालीफाई

भारत की स्टार महिला पहलवान विनेश फोगाट ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक अपने नाम किया है। मेडल जीतने के साथ ही विनेश फोगाट ने टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।

18 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree