एनआईआईएफटी स्टूडेंट्स ने पेश किए प्रोजेक्ट

Mohali Updated Thu, 24 May 2012 12:00 PM IST
मोहाली। नार्दन इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टैक्नोलॉजी में बुधवार को फैशन मार्केटिंग एवं मैनेजमेंट (एफएमएम) के स्टूडेंट्स ने अपने फाइनल सेमेस्टर डिप्लोमा के प्रोजेक्ट प्रस्तुत किए। स्टूडेंट्स ने प्रोजेक्टर के जरिए प्रजेंटेशन दिए। फैशन के विभिन्न संस्थानों से आए डायरेक्टर्स एवंविशेषज्ञों आदि ने स्टूडेंट्स के प्रोजेक्ट की जांच की। इस दौरान ग्रोज बैकर्ट एशिया प्राइवेट लिमिटेड के मार्केटिंग हैड शशि कंवल खासतौर पर उपस्थित हुए। इनके अलावा कैपसंस कंपनी के डायरेक्टर दर्पण कपूर व लेवाइस क्लोथिंग के डायरेक्टर राजेश मेहरा भी पहुंचे।
कार्यक्रम में एफएमएम प्रोग्राम के चौथे सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने एक से एक बढ़िया प्रेजेंटेशन देकर अपने प्रोजेक्ट्स दिखाए। संस्थान के डायरेक्टर केएस बराड़ ने स्टूडेंट्स की परफॉरमेंस की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि इससे पहले उनके स्टूडेंट्स ने करीब चार महीने तक कैपसंस, न्यूमरो ऊनो, रिलायंस, मैक्स, पैंटालूंस जैसी रिटेल उद्योग की कई जानी मानी कंपनियों के साथ काम किया। जिस दौरान उन्होंने कंपनियों के रिटेल, सेल्स व अन्य कार्यप्रणालियों के बारे में जाना। चार महीने के रिसर्च वर्क (जो कि प्रोजेक्ट का हिस्सा थे) के दौरान स्टूडेंट्स को उनके रिटेल इंडस्ट्री के विशेषज्ञों द्वारा हर कदम पर जांचा-परखा गया। और उनका लगातार निरीक्षण किया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018