265 विद्यार्थियों को मिली नौकरी

Mohali Updated Thu, 17 May 2012 12:00 PM IST
मोहाली। पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री अनिल जोशी ने छात्रों की प्लेसमेंट के लिए आर्यंस कालेज ऑफ इंजीनियरिंग चंडीगढ़ के प्रयासों की सराहना की। वे कालेज की ओर से आयोजित जॉब फे स्ट में छात्रों और अन्य उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। आर्यंस कालेज ऑफ इंजीनियरिंग ने पीएचडी चैंबर चंडीगढ़ में जॉब फेस्ट क ा आयोजन कि या था। आर्यंस ग्रुप ऑफ कालेजेज के चेयरमैन डॉ. अंशु कटारिया ने कार्यक्रम क ी अध्यक्षता क ी। विभिन्न कंपनियों की ओर से चुने गए विद्यार्थियों क ो मंत्री ने अप्वाइंटमेंट लेटर दिया। जॉब फेस्ट के दौरान 30 से अधिक कंपनियों ने बीटेक, बीबीए, बीसीए, बीए, एमबीए, एमसीए, एमटेक के 265 विद्यार्थियों का चयन किया। कु ल 2536 उम्मीदवार जॉब फेस्ट में पहुंचे। तकनीकी शिक्षा मंत्री अनिल जोशी ने क हा कि आर्यंस कालेज अपने विद्यार्थियों की प्लेसमेट करवाने के साथ-साथ अब दूसरे कालेजों के विद्यार्थियों को भी रोजगार दिलाने का काम कर रहा है। डा. कटारिया ने क हा कि आर्यंस ग्रुप विद्यार्थियों को शत-प्रतिशत नौकरियां देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि चालू वित्त वर्ष के दौरान 250 से अधिक कंपनियों के कालेज परिसर में आने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि जॉब फेस्ट में एल्मा टेक्नोलॉजी, एल्ट्रूइस्ट टेक्नोलॉजी, करियर प्लांर्ज, दादा मोटर्स, डैल, डीएलएफ इंश्योरेंस, यूरेका फोर्ब्स, एचसीएल, एचडीएफसी, होंडा, कोटेक महेंद्रा, मैक्स न्यूयार्क, रिलायंस, पीजा हट, स्पैक्ट्रा फोर्स टेक्नोलॉजी समेत कई नामी कंपनियों ने शिरकत की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018