जख्मी युवक ने थाने में घुस कर बचाई जान

Mohali Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
डेराबस्सी। कुछ युवकों ने डेराबस्सी के एक युवक पर तलवारों के साथ हमला बोल दिया। हमलावरों से अपनी जान को बचाने के लिए युवक डेराबस्सी पुलिस स्टेशन में घुस गया, जहां वह गस खाकर गिर पड़ा। पुलिस ने जख्मी युवक को स्थानीय सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां से नाजुक हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे चंडगढ़ के 32 सेक्टर अस्पताल रैफर कर दिया। जख्मी युवक डेराबस्सी के सस्वती विहार निवासी हरीश शर्मा का 22 वर्षीय पुत्र रुदर शर्मा उर्फ गुंजन बताया जाता है। जख्मी युवक के साथ आए लोगों ने बताया कि गांव दंदराला के कुछ लोगों ने रुदर शर्मा पर हमला किया है। हमले के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 3 बजे थाने में एक युवक भागता हुआ आया वह जोर जोर से चिल्ला रहा था कि मेरी जान बचाओ। युवक की पीठ पर काफी गहरा जख्म था और वह खून से लथपथ था। खून अधिक बहने के कारण वह आते ही थाने में ही गिर गया। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी रूप लाल उसे उठाकर तत्काल डेराबस्सी के सिविल अस्पताल पहुंचा। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया। अस्पताल में सरकारी एबुलैंस न मिलने से युवक काफी समय वहां तड़फता रहा। डाक्टर भी फोन पर एबुलैंस के चालक को तलाशते रहे, पर चालक का कहीं पता नहीं चला।
युवक की हालत खराब होती जा रही थी। उस दौरान चंडीगढ़ में किसी मरीज को छोड़ने के लिए गई 108 नंबर एबुलैंस अस्पताल में पहुंची, तब जाकर जख्मी युवक को एबुलैंस में चंडीगढ़ ले जाया गया। थाना प्रभारी गुरदियाल सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है तथा जल्द ही पुलिस हमलावरों को काबू कर लेगी।


0000000
फोटो कैप्शन-
सरकारी अस्पताल में पीठ पर तलवार लगने से लहूलुहान युवक।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018