घरवाले गए रेस्टोरेंट, नौकर ले उड़ा नगदी और मोबाइल

Mohali Updated Tue, 01 May 2012 12:00 PM IST
मोहाली। शहर में चोरों ने कई जगह कहर बरपाया। कहीं से कार चोरी हुई तो कहीं से सामान चोरी हुआ। एक सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया, तो एक जगह नौकर ने ही घर पर हाथ साफ कर दिया।
फेज सात निवासी एक परिवार को वीकेंड मनाना भारी पड़ा। शनिवार की रात सारा परिवार एक रेस्टोरेंट में डिनर कर रहा था, पीछे से घर का नौकर ही नगदी और मोबाइल लेकर निकल लिया। थाना मटौर पुलिस ने फेज सात निवासी गुरविंदर सिंह की शिकायत पर नौकर बीर बहादुर निवासी नेपाल के खिलाफ परचा दर्ज किया है। गुरविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि 28 अप्रैल को रात पौने नौ बजे वह परिवार समेत चंडीगढ़ के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे। रात साढ़े दस बजे वह घर लौटे तो देखा नौकर बीर बहादुर गायब है। घर से 1.32 लाख रुपये नगद और एप्पल का एक मोबाइल भी गायब था। उन्हें पूरा शक है कि बीर बहादुर ने ही इस चोरी को अंजाम दिया है।
उधर, फेज नौ निवासी एक परिवार कुछ घंटों के लिए रिश्तेदार के घर गया, चोरों ने घर पर हाथ साफ कर दिया। थाना फेज आठ पुलिस ने फेज नौ निवासी जसबीर सिंह की शिकायत पर परचा दर्ज किया है। जसबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को सुबह सवा ग्यारह बजे वह अपने परिवार समेत एक रिश्तेदार के घर सेक्टर 69 गए थे। दोपहर 3.10 पर लौटे तो घर के ताले टूटे पड़े थे। अंदर जाने पर देखा तो तीन आलमारियों के ताले टूटे हुए थे। उनमें रखा कैश, सामान, गहने आदि चोरी हो चुके थे।
वहीं, फेज छह में वाटरवर्क्स के स्टोर पर चोरों ने धावा बोला और सामान चुरा लिया। थाना फेज एक पुलिस ने वाटरवर्क्स के केयरटेकर गुलशन कुमार की शिकायत पर परचा दर्ज किया है। गुलशन कुमार ने पुलिस को बताया कि वाटरवर्क्स का ट्यूबवेल फेज छह में लगा है। उसके पीछे स्टोर है। 27 अप्रैल की रात को किसी ने स्टोर में रखा सामान चोरी कर लिया।
इसी तरह चोरों ने फेज एक से कार और फेज चार से बाइक चोरी कर ली। थाना फेज एक पुलिस ने फेज एक निवासी प्रभजोत सिंह की शिकायत पर परचा दर्ज किया है। प्रभजोत सिंह ने पुलिस को बताया कि 28 अप्रैल की रात उन्होंने अपनी इंडिगो कार घर के बाहर खड़ी की थी। अगले दिन सुबह देखा तो कार चोरी हो चुकी थी। उधर, फेज चार निवासी छोटेलाल यादव की बाइक भी उनके घर के बाहर से चोरी कर ली गई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018