सत्ती सैंबी बने कॉमेडियन ऑफ द ईयर

Mohali Updated Tue, 18 Dec 2012 05:30 AM IST
चंडीगढ़। अपने घर में हसबेंड एक स्प्लिट एसी की तरह होता है, जो बाहर खूब शोर शराबा करता है और घर के अंदर शांत रहकर ठंडी हवा का अहसास दिलाता है। मोहाली से आए कॉमेडियन राजीव गोल्डी के इस जुमले पर पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। मौका था सोमवार शाम टैगोर थिएटर में ‘अमर उजाला’ के सहयोग से चंडीगढ़ इंस्टीट्यूट ऑफ परफॉरमिंग आर्ट्स (सीआईपीए) की ओर से आयोजित कॉमेडियन ऑफ द ईयर-2012 कांटेस्ट का। इस प्रतियोगिता में फगवाड़ा के सत्ती सैंबी ने कॉमेडियन ऑफ द ईयर-2012 का खिताब जीता। उन्हें 11 हजार के पुरस्कार से नवाजा गया। वहीं, मोहाली के राजीव गोल्डी ने दूसरा और करनाल के कंचन भल्ला ने तीसरा स्थान हासिल किया। उन्हें क्रमश: 5100 और 3100 का नगद ईनाम मिला। इस कांटेस्ट में मशहूर कॉमेडियन डा. सुरिंदर शर्मा और चाचा रौणकी राम ने निर्णायक की भूमिका निभाई।
कांटेस्ट में शहर के अलावा कई क्षेत्रों से आए कॉमेडियंस ने बेहतरीन कॉमेडी पेश की। चंडीगढ़ की रहने वाली शिखा चौधरी ने कॉमेडी के जरिए पहले और आज के जमाने के बच्चों की दास्तां बताई। वहीं, ज्योति ने भ्रष्टाचारी नेताओं पर कटाक्ष किया। ज्योति ने पंजाबी में एक शेर प्रस्तुत किया कि ‘हुन घोटालेयां दा स्कोर काफी हो गया, कि हुन घोटालेयां दी सेन्चूरी बनाओगे’। फगवाड़ा से आए सत्ती सैंडी ने पंजाबी में हसबैंड की परिभाषा बताई कि जेहड़ा बाहरों हंसे, ते अंदरों बजया होवे बैंड, ओ है हसबैंड...। सास की परिभाषा बताते हुए उन्होंने कहा कि जिनूं नुआं मारन दा होवे चस्स, डैट्स काल्ड सास...। वहीं, कपूरथला से आए सुनील स्टार और शहर के युवराज सिंह ने नाना पाटेकर, सन्नी देओल जैसे कई अभिनेताओं की मिमिक्री पेश की।
सुनील स्टार ने पंजाबी में एक शेर भी प्रस्तुत किया कि काले कोट ते गुलाब का फुल लावांगे, कुड़ी फंसी ता ठीक, नहीं ता चाचा नेहरू ही बन जावांगे...। कार्यक्रम को एेंकर गुरजीत गैरी ने होस्ट किया। इस मौके पर सीआईपीए के डायरेक्टर श्याम जुनेजा भी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Madhya Pradesh

14 साल के इस बच्चे ने कराई चार कैदियों की रिहाई, दान में दी प्राइज मनी

14 साल के आयुष किशोर ने चार कैदियों की रिहाई के लिए दान कर दी राष्ट्रपति से मिली प्राइज मनी।

22 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ पुलिस ने किया ऐसा काम की पूरे देश में हो रही है तारीफ

चंडीगढ़ पुलिस का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। रॉन्ग साइड से आ रही पंजाब पुलिस की पायलट गाड़ी का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया। जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper