शराबी युवकों ने युवती के फ्रेंड को पीटा

Mohali Updated Tue, 18 Dec 2012 05:30 AM IST
मोहाली। शहर के फेज-3-5 के लाइट प्वाइंट पर सोमवार को एक युवती को लेकर विवाद हो गया। इसके चलते पांच -छह युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी। मौके पर जमा लोगाें ने उन युवकाें को रोका। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को काबू कर लिया।
जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ निवासी एक युवती अपने फ्रेंड के साथ फेज-3बी2 स्थित डॉमिनॉस पिज्जा में आई थी। रात करीब 8 बजे अपने फ्रेंड के साथ बाइक पर वापस जा रही थी। तभी दो बाइकों पर आए युवकों ने उन्हें 3-5 के लाइट प्वाइंट पर घेर लिया और युवती के फ्रेंड को बुरी तरह पीटने लगे। बताते हैं सभी युवक शराब के नशे में थे। इसी बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें रोका तो उन्होंने उनसे भी हाथापाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकाें को काबू कर लिया। बाकी फरार हो गए। सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद उन्हें थाना फेज-1 पहुंचाया गया। पुलिस केमुताबिकएक तरफा प्यार के मामले में एक युवक और उसके दोस्तों ने युवती के फ्रेंड पर हमला किया। युवती के परिजनाें को बुलाकर उसको उनके हवाले कर दिया गया। जख्मी युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018