तहसीलदार के नाम पर 50 हजार की रिश्वत लेने वाला गिरफ्तार

Mohali Updated Thu, 25 Oct 2012 12:00 PM IST
खरड़। खरड़ पुलिस ने कोटकपुरा, फरीदकोट निवासी शीतल सिंह व गुरमीत सिंह की शिकायत पर तहसीलदार के नाम पर रिश्वत बटौरने वाले एक व्यक्ति के विरुद्ध रिश्वतखोरी का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बुधवार को देर शाम खरड़ अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
राजस्व विभाग रोपड़ के कमिश्नर को लिखित शिकायत 22 अक्तूबर को देकर बताया कि उनके द्वारा खरड़ की शिवालिक विहार में पांच फलैट खरीदे गए, जिनकी रजिस्ट्री कराने के नाम पर सेक्टर 68 मोहाली निवासी अनिल कुमार ने तहसीलदार को खर्च देने के नाम पर प्रति रजिस्ट्री 12 हजार रूपये की मांग की एवं रजिस्ट्री के दौरान इनसे 50 हजार रुपये वसूल लिए। जिस की जांच के लिए कमिश्नर ने एसएसपी मोहाली को लिखा। मामले की जांच डीएसपी हैडक्वार्टर हरबंस सिंह ने की। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध रिश्वत संबंधी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018