अब मान कराएंगे इंडस्ट्री और ट्रक यूनियन में सुलह

Mohali Updated Wed, 25 Jul 2012 12:00 PM IST
मोहाली। शहर के उद्यमियों और ट्रक यूनियनों के बीच चल रहे विवाद के हल होने की उम्मीद बंधी है। अब जिला योजना कमेटी के चेयरमैन हरभजन मान ने विवाद सुलझाने की जिम्मेवारी ली है।
मंगलवार को मोहाली इंड्रस्ट्रीज एसोसिशन के सदस्य प्रेसिडेंट अनुराग अग्रवाल की अगुवाई में हरभजन मान से मिले। उन्होंने ट्रक यूनियनों से आ रही समस्याओं के बारे में मान को बताया। मान ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी परेशानी का हल जल्द निकाला जाएगा। इंडस्ट्री और ट्रक यूनियनों के बीच चल रहे किराए के विवाद को दोनों पक्षों की सहमति से हल किया जाएगा। इस मामले में उच्च अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की जाएगी, ताकि दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद विवाद का हल मौके पर ही निकाला जा सके।
गौरतलब है कि सोमवार को इंडस्ट्री के प्रतिनिधि डिप्टी कमिश्नर वरुण रूजम से भी मिले थे। उन्होंने मांग की थी कि ट्रक यूनियनों पर पाबंदी लगा दी जाए। क्योंकि ट्रक यूनियनें इंडस्ट्री के लिए सिरदर्द बन चुकी हैं। इन्होंने रेट में पचास से सत्तर फीसदी तक बढ़ोतरी कर दी है। काबिले जिक्र है कि कुछ दिन पहले प्रमुख ट्रक यूनियन के प्रधान व अकाली नेता सुखविंदर सिंह छिंदी के गुट ने सभी ट्रक यूनियनों पर कब्जा कर लिया था। जिसके बाद नई शर्तें तय की गई थीं। तभी से इंडस्ट्री विरोध कर रही है। छिंदी को रामूवालिया का करीबी माना जाता है। इसीलिए इंडस्ट्री को भी उम्मीद है कि हरभजन मान कोशिश करेंगे तो विवाद जरूर हल हो जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मोहाली में भूख हड़ताल पर बैठे पेट्रोल पंप मालिक, ये है वजह

पंजाब में हरियाणा और चंडीगढ़ के बराबर टैक्स किए जाने की मांग को लेकर मोहाली में पेट्रोल पंप के मालिकों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पंजाब में ज्यादा टैक्स वसूले जाने की वजह से व्यापार को नुकसान झेलना पड़ा है।

24 जनवरी 2018