गन दिखा कर युवक से बैग और मोबाइल छीना

Panchkula bureau Updated Fri, 09 Feb 2018 10:31 PM IST
गन दिखा कर युवक से बैग और मोबाइल छीना
बाइक सवार तीन युवकों ने चांद सिनेमा के पास दिया वारदात को अंजाम
अमर उजाला ब्यूरो
लुधियाना।
बाइक पर काम से घर जा रहे युवक को लुटेरा गिरोह के बाइक सवार तीन सदस्यों ने चांद सिनेमा के पास वीरवार की देर रात गन दिखा कर उसका बैग और मोबाइल फोन छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना सलेम टाबरी की पुलसि मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जोधेवाल के जैन नहर में रहने वाले हरदेव सिंह के बेटे हरमन सिंह की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।
हरदेव सिंह ने बताया कि उसकी न्यू माधोरी में ऑटो रिपेयर की शॉप है। उसका बेटा हरमन सिंह लोकल अड्डे स्थित जेएमडी मॉल में सोलीटियर सिनेमा की कैंटीन में काम करता है। देर रात करीब साढ़े 12 बजे वह छुट्टी कर बाइक से घर आ रहा था। सलेम टाबरी इलाके में स्थित चांद सिनेमा के पास उसे बाइक सवार तीन युवकों ने घेर लिया। तीनों युवकों ने मंकी कैप पहनी थी। एक युवक के पास गन थी, जबकि दूसरे के पास दातर था। एक युवक ने उसकी तरफ गन तान दी और कैश निकालने को कहा। इस पर उसने कहा कि पर्स बैग में है। इतना कहते है, युवक ने पहले बैग छीन लिया, फिर उसकी जेब में पड़ा मोबाइल निकाल लिया। उसके बाद धमकाते हुए लुटेरे भाग गए।
हरमन सिंह का कहना है कि वह वारदात के बाद पुलिस वालों को ढुंढने लगा। आसपास कोई भी पीसीआर नहीं मिली। इसके बाद उसने घर आकर दोस्तों को कॉल कर बुलाया और लुटेरों कोघटनास्थल के आसपास इलाकों में उनको ढूंढने की कोशिश की, पर कोई नहीं मिला चर्च के पास उन्हें पुलिस मुलाजिम खड़े मिले, जिन्हे उन्होंने वारदात के बारे में बताया। इके बाद पुलिस मुलाजिमों ने कंट्रोल रूम पर कॉल कर बाइक सवार लुटेरों के बारे में सूचना दी।

Spotlight

Most Read

Meerut

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

23 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen