साइलेंट मार्च निकाल कड़ी सजा की मांग

Ludhiana Updated Sat, 22 Dec 2012 05:31 AM IST
लुधियाना। कुंदन विद्या मंदिर के विद्यार्थियों ने शुक्रवार को दिल्ली गैंगरेप कांड के खिलाफ साइलेंट मार्च निकाला। छात्राओं का कहना था कि दिल्ली गैंगरेप जैसी घटनाओं को अगर रोका नहीं जा सकता तो वह जन्म से पहले मरना बेहतर मानती हैं। भ्रूण हत्या को रोकने का ढोल बजाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि आज बेटी अगर सड़क पर महफूज नहीं तो वह घर में भी खुद को सुरक्षित नहीं समझ सकती। हमारा कानून ऐसी घटनाओं के आगे अपाहिज नजर आने लगा है। विद्यार्थियों ने हाथों में स्लोगन लेकर कॉलेज परिसर में रैली निकाली और दरिंदगी की हद से गुजरने वाले लोगों को कड़ी सजा देने की मांग की।
विद्यार्थियों ने मार्च के दौरान हाथों में स्लोगन पकड़ कर शांतिपूर्वक मार्च निकाला। इंसानियत हो रही है खत्म, हमें इंसाफ चाहिए, बेटी की सुरक्षा कहां, आरोपियों को मिले कड़ी सजा, नजर तुम्हारी बुरी है तो बुर्का हम क्यों पहने स्लोगनों के हाथ में लेकर रैली निकाली गई। प्रिंसिपल नविता पुरी ने विद्यार्थियों को कहा कि वह अपनी सुरक्षा खुद करें, घर से बाहर निकलते समय हमेशा चारों तरफ अपना ध्यान रखें। प्रिंसिपल ने कहा कि दिल्ली में हुई घटना ने पूरे देश को हिला दिया है, आज हर बेटी इंसाफ की मांग कर रही है।

Spotlight

Most Read

National

मौजूदा हवा सेहत के लिए सही है या नहीं, जान सकेंगे आप

दिल्ली के फिलहाल 50 ट्रैफिक सिग्नल पर वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) डिस्पले वाले एलईडी पैनल पर यह जानकारी प्रदर्शित किए जाने की कवायद हो रही है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper