नशे के सौदागरों का परदाफाश

Ludhiana Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
लुधियाना। पुलिस ने साहनेवाल के पास नाकाबंदी कर नशे के सौदागरों का परदाफाश करते हुए एक दंपति को काबू किया है। आरोपियों के पास से करीब 25 लाख रुपये की स्मैक और चूरा पोस्त बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
डीसीपी गुरप्रीत सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज हरबंस सिंह ने साहनेवाल के पास गांव नंदपुर में नाकाबंदी की थी। इस दौरान एक जिप्सी को रोककर उसकी तलाशी ली गई। तलाशी में जीप से मिले एक बैग से करीब 25 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम स्मैक और 10 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद की। जीप में सवार आरोपियों की पहचान प्रेम कालोनी निवासी भजन राम और उसकी पत्नी गुड्डो रानी के रूप में हुई। आरोपियों के पास से नशा बेच कर एकत्रित किए एक लाख पंद्रह सौ रुपये भी बरामद किए गए। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है और पूछताछ जारी है।
उधर, चीमा चौक में नाकाबंदी के दौरान साइकिल सवार दो लोगों को काबू कर उनके पास से तीस ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपियों की पहचान जनकपुरी निवासी 21 वर्षीय अंकित कुमार और इंदिरा कालोनी निवासी 22 वर्षीय विकास कुमार मिश्रा के रूप में हुई है। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अमृतसर में एक अज्ञात व्यक्ति से उक्त स्मैक खरीदी थी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls