खड़े ट्राले में बाइक घुसी, दो की मौत

Ludhiana Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
हलवारा (लुधियाना)। लुधियाना-बठिंडा राजमार्ग पर गांव नूरपुरा के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक-ट्राले के पीछे बाइक घुस गई। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी को इलाज के लिए पहले सुधार के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए हैं।
जानकारी के अनुसार गांव नूरपुरा के अवतार सिंह का ट्रक-ट्राला उसके घर के बाहर ही सड़क के किनारे खड़ा था। वीरवार सुबह नुरपुरा गांव के तीन युवक हरविंदर सिंह बंटी, नछत्तर सिंह और स्वर्ण सिंह बाइक पर हलवारा किसी काम से आ रहे थे। रफ्तार तेज होने के कारण बाइक सड़क से नीचे उतर गई और असंतुलित होकर ट्राले के नीचे घुस गई। इस हादसे में हरविंदर और नछत्तर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्वर्ण सिंह बुरी तरह जख्मी हो गया। रायकोट के थाना प्रभारी दिलबाग सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि तीनों मजदूरी करके अपना गुजारा करते थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls