संगत ने कहा, नहीं होने देंगे नाम चर्चा

Ludhiana Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
मानसा। गांव घरागणा में चार अगस्त को डेरा सच्चा सौदा की नाम चर्चा को रुकवाने की मांग को लेकर लोकल गुरुद्वारा बोहली साहिब गांव घरागणा का एक प्रतिनिधिमंडल डीसी अमित ढाका से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने आशंका जताई की कि डेरा सच्चा सौदा की नाम चर्चा से गांव का माहौल खराब हो सकता है। इसको बंद करवाने की मांग को लेकर एक मांग पत्र भी डीसी को सौंपा है।
गांव के सरपंच अमरजीत सिंह, इंदरपाल सिंह, राजवीर सिंह, सुरजीत सिंह खालसा, गुरसेवक सिंह आदि ने मांग पत्र देने के बाद कहा कि डेरा वालों को नाम चर्चा उनके डेरों में करने के लिए कहा है लेकिन इसके बावजूद चार अगस्त को नाम चर्चा रखी गई है। इस कारण गांव में टकराव भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर सिख संगत में काफी रोष है तथा उनके रोष को जिला प्रशासन को समझ लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर यह नाम चर्चा न रोकी गई तो इसके गंभीर परिणाम निकल सकते है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls