महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति को दिया जहर

Ludhiana Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
मुक्तसर। गांव फूलेवाला में एक महिला ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी संग मिलकर उसके खाने में कोई जहरीली वस्तु डाल दी, जिससे पति की मौत हो गई। थाना लक्खेवाली पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका प्रेमी फरार हो गया।
पुलिस को दी गई शिकायत में गुरपाल सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी गांव फूलेवाला ने बताया है कि 18 जून की सुबह नौ बजे जब वह अपने घर रोटी खाने के लिए आया तो उसने देखा कि उसका छोटा भाई जसकरण सिंह उलटियां कर रहा है। पूछने पर जसकरण ने बताया कि उसकी पत्नी गुरदीप कौर ने अपने प्रेमी निक्का सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी कोटभाई (हाल आबाद फूलेवाला) के साथ मिलकर उसे कोई जहरीली वस्तु खिला दी है। इस पर उसने तुरंत जसकरण को मुक्तसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। हालांकि डाक्टरों ने इलाज के बाद जसकरण को 25 जून को अस्पताल से छुट्टी दे दी, लेकिन मंगलवार की सुबह जसकरण की मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे सब थानेदार जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी गुरदीप कौर के अपने पड़ोसी निक्का सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए थे, जिस पर उसका पति जसकरण एतराज जताता था। यही बात उसकी मौत का कारण बनी। जसकरण की मौत के बाद गुरदीप कौर और उसके प्रेमी निक्का सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी गुरदीप कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि निक्का सिंह अभी फरार है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017