एक ही पंखे से झूल गया परिवार

Ludhiana Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
मानसा। घरेलू झगड़े से परेशान होकर एक जमींदार परिवार की महिला ने अपने दो जवान बच्चों समेत एक पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद घर का मालिक फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
शहर के वार्ड नंबर 14 निवासी जमींदार परिवार के इंदरजीत कौर (44) पत्नी गुरवीर सिंह उर्फ भोला, बीटेक कर रही पुत्री प्रभजोत कौर (18) और दसवीं में पढ़ने वाला बेटा नवजंग वीर सिंह (15) ने घर के एक कमरे में शाम के समय पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। घटना के सही समय का अंदाजा नहीं लग सका है।
बताया जाता है कि गुरबीर सिंह जब शाम के समय जब घर आया तो उसने एक कमरे में तीनों की लाशें पंखे से लटकते देखीं। इसके बाद वह घर से फरार हो गया। थाना सिटी-1 के मुखी हरपाल सिंह ने कहा कि तीनों सदस्यों ने खुदकुशी की है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस खुदकुशी के मामले की जांच करेगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls