अवैध कालोनियों बना रहे थे, गलाडा ने कर दिया सफाया

Ludhiana Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
लुधियाना। गलाडा के मुख्य प्रशासक एवं डीसी राहुल तिवारी के निर्देश पर गलाडा के सहायक प्रशासक अजय सूद ने पुलिस अधिकारियों के साथ कई अवैध कालोनियों पर कार्रवाई की। गलाडा की टीम ने गिल रोड, दोराहा नहर और हंबड़ा रोड पर बनाई जाने वाली अवैध कालोनियों की सड़कें, लाइटें, खंभे गिरा दिए।
गलाडा की टीम ने अवैध रूप से बनी इंपीरियल इस्टेट, गोल्डन सिटी, इंडस्ट्रियल कालोनी, इंडस्ट्रियल इस्टेट द्वारा बनाई जा रही कालोनियों पर जेसीबी मशीन चलाई तो वहीं हंबड़ा रोड पर बनाई जा रही कई अवैध कालोनियों की तरफ से रुख किया। इस मौके पर अजय सूद ने बताया कि अवैध कालोनियों का निर्माण करने वाले कालोनाइजरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जोगी। अवैध कालोनियों को रोकने के लिए गलाडा अधिकारियों की तरफ से ड्यूटियां बांटी गई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अवैध कालोनियों में प्लाट न खरीदें और प्लाट लेने से पहले कालोनाइजर के पास पंजाब सरकार का मंजूरी का सर्टिफिकेट जरूर देखें। इस मौके पर एसीपी गुरप्रीत सिंह वालिया, एसीपी मुख्तियार सिंह, इस्टेट अफसर हरजिदर सिंह पन्नू, एसडीओ रणजीत सिंह, भूपिंदर सिंह, सहायक इंजीनियर करनैल सिंह, मुख्यितार सिंह, जूनियर इंजीनियर विनोद कुमार उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls