भज्जी और गीता बसरा में बढ़ गई दूरियां

Jalandhar Updated Thu, 20 Dec 2012 05:31 AM IST
जालंधर। टर्बनेटर हरभजन सिंह भज्जी और गीता बसरा में अब दूरियां बढ़ गई हैं। दोनोें में नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी कि कयास लगाए जा रहे थे कि वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन अब दोनों में दूरियां बन गई हैं। भज्जी के निकटवर्तियों ने साफ कर दिया है कि वह कतई गीता बसरा से शादी नहीं करेंगे।
भज्जी और गीता की मुलाकात यूके में हुई थी। गीता बसरा पंजाबी परिवार से हैं, लेकिन उसका जन्म यूके में पोर्ट समूच साऊथ यूके में हुआ था। भज्जी की उससे मुलाकात लंदन में हुई थी। गीता बसरा बालीवुड एक्टर हैं और वह लंदन में थीं, जहां पर भज्जी भारतीय टीम के साथ मैच खेलने के लिए गए थे। दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई, जिसके बाद नजदीकियां बनी। भज्जी की परिवार की सदस्य की तरह गीता बसरा बन गई थी, वह इतनी करीब थी कि भज्जी ने अपनी बहन की शादी में गीता को खास मेहमान के तौर पर बुलाया था।
गीता बसरा शादी में खूब चहकती रहीं, जिससे यह चर्चा तेज हो गई कि गीता बसरा व भज्जी की जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। भज्जी के सामने यह सवाल उनके होठों पर मुस्कान बिखेर देता था।
समय के साथ अब रिश्ते भी बदल गए हैं। टर्बनेटर भज्जी भारटीय टीम में अपना जलवा नहीं दिखा पाए हैं, इसके साथ ही उनकी गीता बसरा से भी दूरियां हो गई हैं। भज्जी के निकटवर्ती साथी व पारिवारिक सदस्य सुरजीत राय बिट्टा के मुताबिक भज्जी ने खुद गीता बसरा से किनारा किया है। वह खुद गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017