संत सीचेवाल से मिले 60 पंचायतों के प्रतिनिधि

Jalandhar Updated Tue, 27 Nov 2012 12:00 PM IST
कपूरथला। काली बेईं को कार सेवा से प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए पर्यावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सीचेवाल के कार्यों का अवलोकन करने के लिए होशियारपुर जिले के 3 ब्लाकों के करीब 60 पंचायतों के प्रतिनिधिमंडल ने संत सीचेवाल से भेंटवार्ता की। परमजीत सिंह उप्पल प्रोजेक्ट कोआर्डिनेटर के नेतृत्व में पधारे प्रतिनिधिमंडल ने संत सीचेवाल से शिक्षा और गांवों के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। संत सीचेवाल ने मौके पर संबोधन में मांग की है कि पंजाब सरकार सर्वसम्मति वाली पंचायतों को घोषणा अनुसार ग्रांट जारी करें। इसके अलावा जिला मोगा के गांव मीनिया के करीब 150 लोगों के प्रतिनिधिमंडल ने भी संत सीचेवाल से विशेष भेंट वार्ता की उपरोक्त सभी ने अपने-अपने अधिकार क्षेत्र की पंचायतों के विकास के लिए संत सीचेवाल द्वारा गांव सीचेवाल में चल रहे प्रोजेक्ट को अपनाने और संत सीचेवाल को उनके गांव पधारने के लिए अपील की। इस अवसर पर गुरविंदर सिंह बोपाराय, किरणजीत कौर, हरचंद सिंह आदि उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017