लूट की दो गाड़ियों और हथियारों सहित छह काबू

Jalandhar Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
नवांशहर। पुलिस ने रात के समय हाईवे पर लोगों से कारों को लूटने वाले एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लुटेरों से पिछले दिनों बंगा के पास से लूटी गई आई-ट्वेंटी के साथ अक्तूबर महीने में होशियारपुर से लूटी गई इंडिका विस्ता कार भी बरामद की है। सीआईए स्टाफ और बंगा सदर पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई से लूट की कई अन्य वारदातों पर से भी परदा उठने की संभावना है।
एसएसपी धनप्रीत कौर ने बताया कि सीआईए स्टाफ इंचार्ज राकेश कुमार और बंगा सदर के एसएचओ इंस्पेक्टर अवतार सिंह को सूचना मिली थी कि कुछ लोग लूट की वारदातों में शामिल हैं तथा उन्हें गांव खटकड़कलां से काबू किया जा सकता है। उपरोक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जंडियाला (फगवाड़ा) के जसप्रीत सिंह, बढ़ाला (गोराइया) के दलीप शौरी, जंडियाला के अमरजीत कुमार, सिंधवां (नूरमहल) के मनप्रीत, तलवन के कर्णप्रीत और लांबड़ा के मनप्रीत को गिरफ्तार किया है। उनसे एक पिस्तौल, तीन तलवारें, एक दातर, एक गंडासी के अलावा लूटी गई आई ट्वेंटी कार और इस कार को लूटने के लिए इस्तेमाल की गई एक अन्य कार भी बरामद की गई है। एसएसपी धनप्रीत कौर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का सरगना जंडियाला (फगवाड़ा) का जसप्रीत सिंह है, जिस पर पहले भी लड़ाई-झगड़े के मामले दर्ज हैं। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से आगे की पूछताछ में कई तथ्य सामने आ सकते हैं और उन्हीं के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

लेडी खली कविता ने खोला राज, बताया कैसे पहुंची WWE तक

WWE में पहुंचनेवाली पहली भारतीय महिला कविता देवी ने अपने इंटरव्यू में की कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात। कविता ने बताया कि उन्हें द ग्रेट खली से कितना सपोर्ट मिला और उन्हें ट्रेनिंग के कितने कड़े शेड्यूल से होकर गुजरना पड़ा।

21 अक्टूबर 2017